26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : रीज एडवर्टाइजिंग की फाउंडर सुधा चक्रवर्ती को सुपर अचीवर अवार्ड मिला

रांची : फिक्की एवं दिल्ली मैनेजमेंट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित नौवीं वीमेन इंटरप्रेन्योर कांफ्रेंसमें रीज एडवर्टाइजिंग एंड मार्केटिंग कंसल्टेंट्स की फाउंडर एवं सीइओ सुधा चक्रवर्ती को वीमेन इंटरप्रेन्योर-सुपर अचीवर अवार्ड मिला है. श्रीमती चक्रवर्ती ने अवार्ड पाने पर कहा कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत होती है. शॉर्टकट से काम नहीं चलता […]

रांची : फिक्की एवं दिल्ली मैनेजमेंट एसोसिएशन के तत्वावधान में आयोजित नौवीं वीमेन इंटरप्रेन्योर कांफ्रेंसमें रीज एडवर्टाइजिंग एंड मार्केटिंग कंसल्टेंट्स की फाउंडर एवं सीइओ सुधा चक्रवर्ती को वीमेन इंटरप्रेन्योर-सुपर अचीवर अवार्ड मिला है.
श्रीमती चक्रवर्ती ने अवार्ड पाने पर कहा कि सफलता के लिए कठिन परिश्रम की जरूरत होती है. शॉर्टकट से काम नहीं चलता है. उन्होंने कहा कि यह सफलता दीपक पांडेय, प्रदीप चक्रवर्ती, रीज टीम एवं परिवार के सहयोग से मिल पायी है.
सफलता यूं ही नहीं मिलती : श्रीमती चक्रवर्ती ने कहा कि सफलता यूं ही नहीं मिलती है. इसके लिए लगातार परिश्रम करना पड़ता है. रीज एडवर्टाइजिंग की शुरुआत 22 साल पहले रांची से एक छोटे से कमरे से की गयी थी.
वह कहती हैं कि शादी के बाद बीआइटी, मेसरा से एमबीए किया. एक एजेंसी में इंटर्नशिप की. उसी समय से इस क्षेत्र में आने की इच्छा जागृत हुई.
बीआइटी, मेसरा से शुरुआत हुई : वह कहती हैं कि शिक्षण संस्थान में बीआइटी, मेसरा और पीएसयू मेंमेकाॅन पहले क्लाइंट हैं. इसके अलावा केंद्र सरकार, राज्य सरकार, कई शिक्षण संस्थान रीज के क्लाइंट हैं. वह कहती हैं कि प्रिंट मीडिया में काम कररहे हैं. डिजिटल मार्केटिंग में भीप्रवेश किया है. इसमें ज्यादा सफलता मिली है.नया करने की इच्छा ने ऊंचाई पर पहुंचायावह कहती हैं कि कुछ नया करने की इच्छा ने आज इस ऊंचाई पर पहुंचाया है.
अपने लिए कुछ कर पाने और सोसाइटी के लिए कुछ करने की इच्छा लेकर इसकी शुरुआत की. रांची ही नहीं, देश के लगभग 11 जगहों से एडवर्टाइजिंग का काम कर रही हूं. रांची के अलावा भुवनेश्वर, कोलकाता, आसनसोल, पटना, बिलासपुर, नयी दिल्ली, देहरादून, बेंगलुरु, लखनऊ एवं भुवनेश्वर में कई नामी कंपनियों को रीज एडवर्टाइजिंग की ओर से सर्विस दी जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें