26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मनोहरपुर : प्रदेश में ठंड से चार की मौत

ठंड के कारण कोल्हान के घाटशिला, मनोहरपुर और उत्तर छोटानागपुर के कटकमसांडी व बड़कागांव में एक -एक मौत होने की खबर है. घाटशिला/मनोहरपुर : कोल्हान में कड़ाके की ठंड ने दो और लोगों की जान ले ली. मंगलवार को मनोहरपुर के रेंगालबेड़ा निवासी मुलुवा महतो (62) की मौत हो गयी जबकि घाटशिला के बासुकिनगर निवासी […]

ठंड के कारण कोल्हान के घाटशिला, मनोहरपुर और उत्तर छोटानागपुर के कटकमसांडी व बड़कागांव में एक -एक मौत होने की खबर है.
घाटशिला/मनोहरपुर : कोल्हान में कड़ाके की ठंड ने दो और लोगों की जान ले ली. मंगलवार को मनोहरपुर के रेंगालबेड़ा निवासी मुलुवा महतो (62) की मौत हो गयी जबकि घाटशिला के बासुकिनगर निवासी ठेला चालक छोटू अंसारी ने सोमवार की रात दम तोड़ दिया.
मुलुवा महतो के परिजनों ने बताया कि वह ठंड से विगत तीन-चार दिनों से बीमार थी. उसका इलाज मनोहरपुर सीएचसी में चल रहा था. इलाज के क्रम में उसने दम तोड़ दिया. वहीं, घाटशिला के छोटू अंसारी (60) की पत्नी समीमन खातून ने बताया कि छोटू अंसारी बीमार था. 31 दिसंबर को छोटू अंसारी ने रात में ही दम तोड़ दिया.
हजारीबाग के कटकमसांडी व बड़कागांव में ठंड से मौत : हजारीबाग के कटकमसांडी और बड़कागांव में ठंड से दो लोगों की मौत की सूचना है.
कटकमसांडी प्रखंड के सुदूरवर्ती गांव रेबर पंचायत के बलिया हरिजन टोला निवासी सुकर भुइयां की मौत ठंड से मंगलवार को हो गयी. वह निकट की डांटो पंचायत स्थित कुद गांव अपनी पुत्री के यहां गया हुआ था. लोगों ने बताया कि ठंड से वृद्ध की मौत हो गयी. इधर, बड़कागांव के कांडतरी पंचायत में जगदीश भुइयां (60) की मौत ठंड से हो गयी. वह अपने पीछे पुत्र महेश भैया, पुत्री फाको समेत परिवार को छोड़ गये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें