27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पतरातू में अपराधियों ने स्टील फैक्ट्री के मालिक को पीटा, गाड़ियां फूंकी

कहीं गोली चलायी, तो कहीं हथियार लहराया पतरातू : बेखौफ अपराधी पतरातू में किसी की गाड़ी फूंक दे रहे हैं, तो किसी पर गोली चला दे रहे हैं. शनिवार की रात से शुरू हुआ अपराधियों का तांडव रविवार की देर रात तक जारी रहा. अपराधियों ने शनिवार की रात डाड़ीडीह अंबाटोला स्थित स्टील फैक्ट्री में […]

कहीं गोली चलायी, तो कहीं हथियार लहराया
पतरातू : बेखौफ अपराधी पतरातू में किसी की गाड़ी फूंक दे रहे हैं, तो किसी पर गोली चला दे रहे हैं. शनिवार की रात से शुरू हुआ अपराधियों का तांडव रविवार की देर रात तक जारी रहा. अपराधियों ने शनिवार की रात डाड़ीडीह अंबाटोला स्थित स्टील फैक्ट्री में धावा बोलकर कार व ट्रैक्टर में आग लगा दी.
साथ ही फैक्ट्री मालिक, उसके भाई व गार्ड को जमकर पीटा. वहीं, रविवार की शाम पिपरीटोला निवासी शफीक अंसारी के घर दर्जनों हथियारबंद अपराधी घुस गये. इसके बाद शफीक अंसारी की खोजबीन करने लगे. नहीं मिलने पर उनके घरवालों को धमकाया. रविवार की शाम करीब सवा सात बजे श्रीवास्तव गैंग का अपराधी रियाज अंसारी अपने गुर्गों के साथ रोचाप गांव निवासी अशरफ अंसारी के घर पहुंचा और उसकी पिटाई कर दी. जाते-जाते अपराधियों ने अशरफ अंसारी के घर के पास दो हवाई फायरिंग भी किया.
रविवार की रात करीब सवा नौ बजे पीटीपीएस स्टेट बैंक रोड निवासी बमबम रजक के घर चार अपराधी पहुंचे और उसके पुत्र के बारे में पूछताछ की. उसके नहीं मिलने पर अपराधियों ने वहां खड़ी कार में गोली चला दी. साथ ही हवाई फायरिंग करते हुए न्यू मार्केट की ओर चल दिये. इसके बाद करीब सवा नौ बजे अपराधियों ने न्यू मार्केट स्थित एमके शू हाउस के शटर व दीवार में गोली दाग कर दहशत फैला दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें