20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : शहर में जाम से निबटने को बनेगी क्विक रिएक्शन टीम

रांची : एसएसपी अनीश गुप्ता ने राजधानी में जाम की समस्या से निबटने के लिए क्विक रिसपांस टीम (क्यूआरटी) का गठन किया है. एसएसपी ने इससे संबंधित प्रस्ताव तैयार कर आदेश जारी कर दिया है. क्यूआरटी कमांडर के रूप में चारों ट्रैफिक थाना में चार जमादार की पोस्टिंग भी कर दी गयी है. जमादार गुप्तेश्वर […]

रांची : एसएसपी अनीश गुप्ता ने राजधानी में जाम की समस्या से निबटने के लिए क्विक रिसपांस टीम (क्यूआरटी) का गठन किया है. एसएसपी ने इससे संबंधित प्रस्ताव तैयार कर आदेश जारी कर दिया है. क्यूआरटी कमांडर के रूप में चारों ट्रैफिक थाना में चार जमादार की पोस्टिंग भी कर दी गयी है.
जमादार गुप्तेश्वर राम को गोंदा ट्रैफिक थाना, बबुता मुर्मू को जगन्नाथपुर ट्रैफिक थाना, अखिलेश कुमार झा को लालपुर ट्रैफिक थाना और मनबोध यादव को कोतवाली ट्रैफिक थाना की जिम्मेदारी सैंपी गयी है. इसके अलावा चारों ट्रैफिक थाना को अलग से छह बाइक उपलब्ध कराये गये हैं. साथ ही पुलिसकर्मियों की प्रतिनियुक्त की भी गयी है. पुलिस अधिकारियों के अनुसार राजधानी के विभिन्न चौक-चौराहों और सड़कों पर आये दिन जाम की समस्या की सूचना मिलती है.
अब इस तरह की सूचना मिलने पर तत्काल क्यूआरटी को मौके पर भेजा जायेगा. अगर सड़क के किनारे वाहन के लगे होने से जाम की स्थिति उत्पन्न हो रही है, तो क्यूआरटी क्रेन को बुलाकर उस वाहन को जब्त कर कानूनी कार्रवाई करेगी. साथ ही जाम की समस्या से निबटने के लिए तत्काल रूट डायवर्ट करने समेत अन्य कार्य किये जायेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें