32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : आज से सरकारी प्राइमरी स्कूलों की कक्षाएं 11 से एक बजे तक

कक्षा छह से 12वीं तक की कक्षाएं 10 बजे से तीन बजे तक चलेंगी रांची : जिला शिक्षा अधीक्षक सह जिला शिक्षा पदाधिकारी सी विजय सिंह ने सभी प्राथमिक विद्यालयों (सरकारी) की कक्षाएं 20 दिसंबर से दिन के 11 से एक बजे तक चलाने का आदेश दिया है. वहीं कक्षा छह से 12 तक की […]

कक्षा छह से 12वीं तक की कक्षाएं 10 बजे से तीन बजे तक चलेंगी
रांची : जिला शिक्षा अधीक्षक सह जिला शिक्षा पदाधिकारी सी विजय सिंह ने सभी प्राथमिक विद्यालयों (सरकारी) की कक्षाएं 20 दिसंबर से दिन के 11 से एक बजे तक चलाने का आदेश दिया है. वहीं कक्षा छह से 12 तक की कक्षाएं दिन के 10 से तीन बजे तक चलेंगी. ज्ञात हो कि ठंड को देखते हुए 17 दिसंबर को राज्य सरकार ने सभी प्राथमिक स्कूलों की कक्षाएं तत्काल बंद करने का आदेश दिया था. राज्य सरकार के आदेश के आलोक में सभी सरकारी व निजी स्कूलों की प्राथमिक कक्षाएं तत्काल बंद कर दी गयी थीं. जिला शिक्षा पदाधिकारी के आदेश की यह कॉपी अनुमंडल शिक्षा पदाधिकारी, अवर विद्यालय निरीक्षक व सभी सरकारी विद्यालयों को भेजी गयी है.
निजी स्कूलों का भी समय बदला
स्कूल का नाम समय
मनन विद्या 9.45
ब्रिजफोर्ड 9.30
लोयला कॉन्वेंट 10
फिरायालाल स्कूल 10
श्रद्धानंद बाल मंदिर 10.20
चिरंजीवी स्कूल 9.30
संत फ्रांसिस हरमू 9.15
सरस्वती शिशु विद्या मंदिर 9.30
विवेकानंद विद्या मंदिर 09
कैराली स्कूल बंद
डीपीएस 9.30
ऑक्सफोर्ड स्कूल 11
गुरुनानक स्कूल 9.30
सच्चिदानंद स्कूल 09
संत मेरी 09
सुरेंद्र नाथ स्कूल 10
डीएवी ग्रुप 9.30
संत थॉमस 10
रांची : झारखंड एकेडमिक काउंसिल ने इंटरमीडिएट परीक्षा-2019 के लिए परीक्षा फॉर्म जमा करने की तिथि घोषित कर दी है. परीक्षार्थी 20 दिसंबर से तीन जनवरी तक बिना विलंब शुल्क के फॉर्म जमा कर सकते हैं.
बिना विलंब शुल्क के आवेदन जमा करने के लिए सात जनवरी तक शुल्क जमा किया जा सकता है. चार जनवरी से 10 जनवरी तक विलंब शुल्क के साथ परीक्षा फॉर्म जमा लिया जायेगा. विलंब शुल्क के साथ जमा फॉर्म का शुल्क 11 जनवरी तक जमा लिया जायेगा. स्कूल-कॉलेज 20 दिसंबर से जैक की वेबसाइट www.jac.nic.in एवं www.jac.jharkhand.gov.in से अपना पंजीयन रसीद डाउनलोड कर सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें