30.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हादसा: तालाब में नहाने उतरीं, गहरे पानी में समा गयीं, डूबने से दो बच्चियों की मौत

मांडर: सुरसा गांव की दो बच्चियों की मौत गुरुवार की दोपहर तालाब में डूबने से हो गयी. इनमें शाइस्ता परवीन (नौ वर्ष) व आसिफा परवीन (आठ वर्ष) शामिल हैं. देर शाम परिजनों ने दोनों बच्चियों का शव गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. जानकारी के अनुसार शाइस्ता परवीन (पिता ताहिर अंसारी) व आसिफा परवीन […]

मांडर: सुरसा गांव की दो बच्चियों की मौत गुरुवार की दोपहर तालाब में डूबने से हो गयी. इनमें शाइस्ता परवीन (नौ वर्ष) व आसिफा परवीन (आठ वर्ष) शामिल हैं. देर शाम परिजनों ने दोनों बच्चियों का शव गांव के कब्रिस्तान में सुपुर्द-ए-खाक कर दिया. जानकारी के अनुसार शाइस्ता परवीन (पिता ताहिर अंसारी) व आसिफा परवीन (पिता नौशाद अंसारी) दो अन्य सहेलियों के साथ स्कूल से छुट्टी होने के बाद घर से साइकिल लेकर खेलने निकली थीं. थोड़ी देर मुड़मा मैदान में खेलने के बाद चारों तालाब के पास पहुंचीं. जहां शाइस्ता व आसिफा नहाने के लिए तालाब में घुस गयीं. दो बच्चियां बाहर खड़ी रहीं.

शाइस्ता व आसिफा तालाब में घुसते ही गहरे पानी में चली गयीं व डूब गयीं. उन्हें डूबता देख बाहर खड़ी दोनों बच्चियों ने शोर मचाना शुरू किया. शोर सुन कर बगल में ही नहा रहे कुछ लड़कों ने दोनों को तालाब से बाहर निकाला व चिकित्सक के पास ले गये. तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी. गांव में एक साथ दो मासूमों की मौत से मातम का माहौल है.
साथ पढ़ती थीं, पक्की सहेली थीं
शाइस्ता तीन बहनों में सबसे बड़ी जबकि आसिफा घर की सबसे छोटी बेटी थी. दोनों का घर अगल-बगल में है. दोनों पक्की सहेली थीं. परिजनों के अनुसार दोनों गांव में ही स्थित डीएवी मॉडर्न पब्लिक स्कूल में स्टैंडर्ड टू में पढ़ती थीं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें