20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

सेंटेवीटा बना झारखंड-बिहार का पहला NABH अस्‍पताल, मिला नर्सिंग एक्‍सीलेंस सर्टिफिकेट

रांची : सेंटेवीटा अस्‍पताल नर्सिंग एक्‍सीलेंस सर्टिफिकेट पाने वाला झारखंड और बिहार का पहला अस्‍पताल बना है. नर्सिंग एक्‍सीलेंस सर्टिफिकेट वैसे अस्‍पताल को दिया जाता है जो एनएबीएच की ओर से निर्धारित किये गये 216 मानदंड को पूरा करता है. यह सर्टिफिकेट विश्‍व स्‍तरीय नर्सिंग सेवाओं के लिए अस्‍पतालों को दिया जाता है, जिससे मरीजों […]

रांची : सेंटेवीटा अस्‍पताल नर्सिंग एक्‍सीलेंस सर्टिफिकेट पाने वाला झारखंड और बिहार का पहला अस्‍पताल बना है. नर्सिंग एक्‍सीलेंस सर्टिफिकेट वैसे अस्‍पताल को दिया जाता है जो एनएबीएच की ओर से निर्धारित किये गये 216 मानदंड को पूरा करता है. यह सर्टिफिकेट विश्‍व स्‍तरीय नर्सिंग सेवाओं के लिए अस्‍पतालों को दिया जाता है, जिससे मरीजों को फायदा होता है.

सेंटेवीटा की नर्सिंग हेड मिस अलंकारी ने कहा कि सेंटेवीटा अस्‍पताल में नर्सिंग सेवाएं काफी अच्‍छी हैं. इस सर्टिफिकेट के लिए अस्‍पताल प्रबंधन ने नर्सिंग स्‍टाफ को ट्रेनिंग के लिए हैदराबाद भेजा था. भारत के गिने चुने अस्‍पतालों को ही यह सर्टिफिकेट मिला है.

सर्टिफिकेट मिलने के बाद नर्सिंग हेड ने डायरेक्‍टर अमित साहु, एक्‍जीक्‍यूटिव डायरेक्‍टर रेशमा साहु, डॉ सुमन चटर्जी, निवेदिता मेनन, दिशिता, स्मिता, रागिनी, सुनिता, नीलिमा, सरमिष्‍ठा, फेली और शिला को विशेष रूप से धन्‍यवाद दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें