20.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

रांची : बिना अनुमति लालू यादव से मिले तेजस्वी यादव, होगी जांच

रांची : रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला के सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से 16 फरवरी (शनिवार) को उनके पुत्र तेजस्वी यादव बिना जेल अधीक्षक की अनुमति के मिले थे. मामले को गंभीरता से लेते हुए जेल आइजी वीरेंद्र भूषण ने बिरसा केंद्रीय कारा, होटवार के जेल अधीक्षक को फोन कर पूछा कि क्या आपने […]

रांची : रिम्स में इलाजरत चारा घोटाला के सजायाफ्ता राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से 16 फरवरी (शनिवार) को उनके पुत्र तेजस्वी यादव बिना जेल अधीक्षक की अनुमति के मिले थे.
मामले को गंभीरता से लेते हुए जेल आइजी वीरेंद्र भूषण ने बिरसा केंद्रीय कारा, होटवार के जेल अधीक्षक को फोन कर पूछा कि क्या आपने तेजस्वी यादव को लालू प्रसाद से मिलने की अनुमति दी थी.
इस पर जेल अधीक्षक ने उन्हें बताया कि उन्होंने तेजस्वी को मिलने की इजाजत नहीं दी थी. उन्होंने कहा कि तेजस्वी को छोड़ दो अन्य लोगों को लालू प्रसाद से मिलने की अनुमति दी थी. यह सुन आइजी ने जेल अधीक्षक को पूरे मामले की जांच कर रिपोर्ट देने को कहा. जेल अाइजी ने बताया कि जेल से लालू प्रसाद को इलाज के लिए रिम्स में भर्ती कराया गया है.
वहां पर उनकी सुरक्षा की जवाबदेही जिला प्रशासन और पुलिस की है. ऐसे में लालू प्रसाद की सुरक्षा में तैनात में सुरक्षाकर्मियों ने तेजस्वी को कैसे लालू प्रसाद से मिलने दिया यह जांच का विषय है. जेल अधीक्षक की रिपोर्ट मिलने के बाद कार्रवाई के लिए डीसी और एसएसपी को पत्र लिखेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें