32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ढुल्लू ने सांसद से पूछा : 500 डंपर क्या औरंगाबाद की जमीन बेच कर खरीदे

रांची : बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय पर कई निजी व गंभीर आरोप लगाये. कहा कि गरीब मजदूरों के हक के लिए लड़नेवाले को रंगदार बताया जा रहा है. आउटसोर्सिंग कंपनियों से कौन-कौन नेता पैसा ले रहे हैं, कौन-कौन पार्टनर हैं, इसकी सीबीआइ जांच होनी चाहिए. उसके बाद […]

रांची : बाघमारा के भाजपा विधायक ढुल्लू महतो ने गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय पर कई निजी व गंभीर आरोप लगाये. कहा कि गरीब मजदूरों के हक के लिए लड़नेवाले को रंगदार बताया जा रहा है. आउटसोर्सिंग कंपनियों से कौन-कौन नेता पैसा ले रहे हैं, कौन-कौन पार्टनर हैं, इसकी सीबीआइ जांच होनी चाहिए. उसके बाद सबका चेहरा बेनकाब हो जायेगा. अन्य किसी का नाम लिये बिना उन्होंने कहा कि बेरमो में आउटसोर्सिंग को चाचा-भतीजा मिल कर लूट रहे हैं.
शुक्रवार को धनबाद सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए विधायक ने गिरिडीह सांसद पर आरोपों की बौछार लगा दी. नशा का सेवन करने का तो उन्होंने आरोप लगाया ही, सांसद के चरित्र पर भी सवाल उठाया. कहा : ऐसे लोग हमें क्या सर्टिफिकेट देंगे.
पार्टी नेतृत्व का आदेश मानेंगे : श्री महतो ने कहा कि गिरिडीह सांसद के पांच सौ डंपर चल रहे हैं. बतायें कि ये डंपर क्या औरंगाबाद (बिहार) से जमीन बेच कर खरीदे गये या सांसद के वेतन से. मालूम हो कि रवींद्र पांडेय का पैतृक आवास औरंगाबाद है. विधायक ने कहा कि गिरिडीह सांसद कहते हैं कि मेरे चलते भाजपा की छवि खराब हो रही है.
अगर मैं अपराधी हूं, तो 2014 के लोकसभा चुनाव में क्यों पांच बार जेल में मिलने आये थे? क्यों समर्थन लिया था ? अाने वाले चुनाव में सब पता चलेगा. यह पूछे जाने पर कि भाजपा गिरिडीह से रवींद्र पांडेय को टिकट देती है, तो क्या करेंगे. इसके जवाब में कहा कि पार्टी नेतृत्व का आदेश मानेंगे.
झामुमो में नहीं जायेंगे
श्री महतो ने झामुमो में शामिल होने संबंधी सवाल पर कहा कि इसका कोई सवाल ही नहीं है. कॉल डिटेल निकाल कर देख लें. विधायक ने कहा कि भाजपा का सांसद होने के बाद भी सांसद जेएमएम, कांग्रेस नेताओं को चाय पिला रहे हैं. उनके घर जाते हैं. हमने कभी नहीं कहा कि लोकसभा चुनाव लड़ेंगे. कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं.
ढुल्लू से मुझे कैरेक्टर सर्टिफिकेट नहीं चाहिए
इधर, गिरिडीह सांसद रवींद्र कुमार पांडेय ने कहा
रांची : ढुल्लू महतो द्वारा आरोप लगाये जाने के बाद रवींद्र पांडेय ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है. कहा है कि लूट बंद होने से वह बौखला गये हैं. सांसद ने कहा कि उन्हें बाघमारा विधायक से कैरेक्टर सर्टिफिकेट लेने की जरूरत नहीं है. क्या खाते हैं, क्या पीते हैं, कहां जाते हैं, यह जनता जानती है.
जो खुद तीन-तीन बार कोर्ट द्वारा दोषी ठहराया जा चुका हो, वह आज दूसरे को सर्टिफिकेट दे रहा है. पांच सौ डंपर के मालिक होने के आरोपों पर कहा कि विधायक जिला परिवहन कार्यालय से जांच करा लें. पांच सौ डंपर अगर उनके (सांसद के) नाम से निबंधित है, तो चार सौ खुद रख कर वह मुझे एक सौ गाड़ी लौटा दें. क्या औरंगाबाद से जमीन बेच कर वाहन खरीदे हैं, के जवाब में कहा कि उनका परिवार 1967 से व्यवसाय कर रहा है. विधायक को पहले मेरे परिवार का इतिहास पढ़ना चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें