32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

अग्रवाल भाई हत्‍याकांड : हत्या के बाद सिंहमोड़ पहुंचा लोकेश, पत्नी को साथ लेकर भागा पटना

रांची : अग्रवाल बंधुओं की हत्या के बाद शातिर लोकेश चौधरी बुधवार शाम साढ़े छह बजे अशोक नगर स्थित साधना चैनल के दफ्तर से निकला. इसके बाद वहां से सीधे सिंहमोड़ स्थित वसुंधरा ऑर्किड अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर पहुंचा. वहां से वह साढ़े सात बजे आनन-फानन में पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को […]

रांची : अग्रवाल बंधुओं की हत्या के बाद शातिर लोकेश चौधरी बुधवार शाम साढ़े छह बजे अशोक नगर स्थित साधना चैनल के दफ्तर से निकला.
इसके बाद वहां से सीधे सिंहमोड़ स्थित वसुंधरा ऑर्किड अपार्टमेंट के फर्स्ट फ्लोर पर पहुंचा. वहां से वह साढ़े सात बजे आनन-फानन में पत्नी और परिवार के अन्य सदस्यों को कार में बैठाया और हजारीबाग-कोडरमा के रास्ते पटना भाग गया. इसके बाद से उसका लोकेशन पुलिस को पता नहीं चल रहा है. संभावना जतायी जा रही है कि वह मूल रूप से बिहार के दरभंगा जिले के बेनीपुर विधानसभा का निवासी है.
वहां से नेपाल काफी नजदीक है. ऐसे में वह नेपाल को अपना सुरक्षित ठिकाना बना सकता है. वहीं यह भी कहा जा रहा है कि बिहार के सत्ता के गलियारे में भी उसकी कुछ नेताओं से पैठ है. हो सकता है वह उनके यहां ही शरण लिया हुआ हो. गुरुवार को दोनों अग्रवाल बंधुओं का शव मिलने के बाद जगरनाथ पुलिस सिंह मोड़ स्थित वसुंधरा आर्किड अपार्टमेंट पहुंची थी, लेकिन कुछ भी हाथ नहीं लगा.
साधना प्लस बंद हाे गया, तो साधना न्यूज चैनल आॅन एयर करने की तैयारी में था : लोकेश चौधरी की उम्र करीब 38 वर्ष है. उसने पहले साधना प्लस के नाम से चैनल लांच किया था. किसी तरह डेढ़ साल चैनल चलाने के बाद उसका पैसे को लेकर विवाद हो गया था.
इसके बाद चैनल बंद हो गया था. करीब छह माह बाद फिर से वह झारखंड-बिहार में न्यूज चैनल लांच करने की तैयारी में था. इसके लेकर पिछले एक माह से वह अपने अशोक नगर स्थित दफ्तर में मार्केटिंग और रिपोर्टिंग टीम को एक-एक कर नियुक्त कर रहा था. वह सभी को कहता था कि दिल्ली और पटना में आॅफिस का स्टूडियो तैयार हो गया है. 12 मार्च से विधिवत चैनल को ऑन एयर किया जायेगा. लेकिन इससे पहले ही वह अग्रवाल बंधुओं की हत्या कर फरार हो गया.
गुरुवार की शाम को फेसबुक प्रोफाइल किया बंद : हर समय ऑनलाइन रहने वाला लोकेश चौधरी ने गुरुवार को अपना फेसबुक प्रोफाइल बंद कर दिया. ताकि उसकी तस्वीर लोगों तक नहीं पहुंच पाये. लेकिन इसकी यह मंशा कामयाब नहीं हो पायी और मीडिया को इसकी फोटो मिल गयी.
राजद के टिकट पर बेनीपुर से चुनाव लड़ने की तैयारी में था : घटना के बाद सत्ता के गलियारे में इस बात की खूब चर्चा रही कि लोकेश चौधरी विधानसभा चुनाव के जरिये राजनीति में अपना जुगाड़ लगाने में जुटा था. वह लोगों को कहता था कि दरभंगा के बेनीपुर विधानसभा क्षेत्र से वह राजद के टिकट पर चुनाव लड़ेगा. हालांकि वह राजद प्रत्याशी होगा या नहीं इस पर संशय बरकरार बताया जाता था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें