37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची : होली मिलन समारोह में खूब उड़े अबीर-गुलाल, लोगों ने की मस्ती

जिला बार एसोसिएशन जुडको रांची : झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड (जुडको) में मंगलवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. सभी ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं. परियोजना निदेशक (प्रशासन) डीडी मिश्र ने जुडको कर्मचारियों एवं अधिकारियों को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि होली समानता और […]

जिला बार एसोसिएशन

जुडको

रांची : झारखंड अर्बन इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट कंपनी लिमिटेड (जुडको) में मंगलवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया. सभी ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दीं. परियोजना निदेशक (प्रशासन) डीडी मिश्र ने जुडको कर्मचारियों एवं अधिकारियों को होली की शुभकामनाएं दीं. उन्होंने कहा कि होली समानता और भाईचारे का पर्व है. इसे हंसी खुशी से मनायें.

रांची विवि का योग विभाग

रांची : रांची विश्वविद्यालय के मौलाना आजाद भवन स्थित योग विभाग में मंगलवार को होली मिलन समारोह आयोजित किया गया. विभाग के कोऑर्डिनेटर आनंद कुमार ठाकुर ने फगुआ गाकर विद्यार्थियों का उत्साह बढ़ाया. उन्होंने सभी विद्यार्थियों को सद्भावना और भाईचारे के साथ होली का त्योहार मनाने की सीख दी. विद्यार्थियों ने एक-दूसरे को अबीर लगाकर होली की शुभकामनाएं दीं.

विधानसभा परिसर

रांची : विधानसभा परिसर में कर्मियों ने होली मिलन समारोह आयोजित किया़ सचिव महेंद्र प्रसाद ने विधानसभा कर्मियों को होली की बधाई दी़ संयुक्त सचिव शिशिर झा के फगुवा पर विस कर्मी झूमे़ एक दूसरे को अबीर-गुलाल लगाये़ विधानसभा के मधुकर भारद्वाज, सुशील कुमार सिंह, सरफराज सहित कई अधिकारी मौके पर मौजूद थे़

जेसीआइ उड़ान

रांची : जेसीअाइ रांची उड़ान की ओर से मंगलवार को होली मिलन समारोह का आयोजन चश्मे शाही रेस्टोरेंट में किया गया. मौके पर महिलाओं ने फन गेम का अानंद उठाया़ कार्यक्रम को सफल बनाने में नीतू गुप्ता एवं शीतल ड्रॉलिया का योगदान रहा़ मौके पर अध्यक्ष आभा भंडारी, खूशबू जैन, मनीषा सोमानी, सारिका सिंह, मौनिका जैन आदि उपस्थित थीं.

सोना-चांदी व्यवसायी समिति

रांची : सोना-चांदी व्यवसायी समिति, रांची ने मंगलवार को चर्च रोड स्थित श्री राम जानकी मंदिर में होली मिलन समारोह का आयोजन किया. सदस्यों ने एक-दूसरे को गुलाल लगा कर होली की शुभकामनाएं दी. मौके पर समिति के पूर्व अध्यक्ष विजय बर्मन, नंदलाल साहू, संजय सोनी, संजय प्रसाद, रुपेश कुमार, अजय वर्मा, उमेश प्रसाद आदि उपस्थित थे.

रांची ओसवाल संघ

रांची : रांची ओसवाल संघ की अोर से होली मिलन समारोह का आयोजन दिगंबर जैन भवन हरमू रोड में किया गया. इस अवसर पर समाज की सभी महिलाओं और पुरुषों ने एक-दूसरे को अबीर-गुलाल लगा कर होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दी. बच्चों ने भी विभिन्न प्रकार के खेलों में हिस्सा लिया. मौके पर श्रीचंद जी बोथरा, प्रकाश चंद्र नाहटा, विमल दससाणी, अमर चंद बेगानी आदि मौजूद थे.

बोर्न फॉर विजन

रांची : बोर्न फॉर विजन संस्था द्वारा चेशायर होम में होली मिलन का आयोजन किया गया़ संस्था के लोगों ने दिव्यांगों के साथ होली खेली. संस्था के कई बच्चों ने गाना गाया व ग्रुप डांस कर लोगों का मन मोह लिया. संस्था के इंचार्ज सिस्टर शिशली ने कहा कि बच्चों के लिए यादगार पल रहा. संस्था के संस्थापक अविनाश ने कहा कि हमारी संस्था गरीबी, बेरोजगार, मानवाधिकार, पर्यावरण व शिक्षा के क्षेत्र में कार्य करती है.

निप्स

रांची : होटल मैनेजमेंट संस्थान निप्स अशोकनगर में होली मिलन समारोह का आयोजन हुआ. इसमें सभी छात्र-छात्राएं व फैकल्टी ने एक दूसरे को गुलाल लगाकर होली की शुभकामनाएं दी. इस अवसर पर निप्स के प्रमुख पंकज चटर्जी ने अबीर गुलाल से होली खेलने अौर जल बचाने का संदेश दिया.

लायंस क्लब ऑफ रांची सिटी

रांची : लायंस क्लब ऑफ रांची सिटी की ओर से मंगलवार को होली मिलन समारोह का आयोजन किया गया़ सदस्यों ने सृजन हेल्प सेंटर के बच्चों के साथ होली खेली. बच्चों को खाना भी खिलाया. मौके पर सुषमा त्रिवेदी, पुष्पा शुक्ला, रूपा बोस, रेखा गुप्ता, गीता ओझा आदि मौजूद थी.

होटल युवराज में होली सेल धमाका

रांची : होली में कपड़ों की खरीदारी के लिए यह अच्छा मौका है. डोरंडा स्थित होटल युवराज परिसर में होली सेल धमाका चल रहा है. खास बात यह है कि सेल के तहत विभिन्न आइटमों पर 90 प्रतिशत तक डिस्काउंट मिल रहा है. 150 से 390 रुपये तक के कपड़ों की रेंज है.

मॉर्निंग राइडर्स टीम

रांची : रांची मॉर्निंग राइडर्स टीम ने जमशेदपुर के जोड़ी राइडर्स टीम के साथ मिल कर होली मिलन समारोह का आयोजन किया़ समारोह टाटा रोड के एक होटल में आयोजित हुआ़ इसमें 50 राइडर्स ने परिवार संग होली का आनंद उठाया और गीत संगीत पर जमकर मस्ती की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें