26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोगों से बोले मंत्री : फिर से बनायें रघुवर सरकार

रांची : प्रदेश भाजपा की ओर से सोमवार को घर-घर रघुवर अभियान की शुरुआत की गयी. राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में महानगर भाजपा द्वारा यह अभियान चलाया गया. इसमें नगर विकास मंत्री सीपी सिंह भी शामिल हुए. वे कार्यकर्ताओं के साथ लालपुर के डिप्टीपाड़ा इलाके में गये. आम लोगों को सरकार की उपलब्धियां बतायीं और […]

रांची : प्रदेश भाजपा की ओर से सोमवार को घर-घर रघुवर अभियान की शुरुआत की गयी. राजधानी के अलग-अलग हिस्सों में महानगर भाजपा द्वारा यह अभियान चलाया गया. इसमें नगर विकास मंत्री सीपी सिंह भी शामिल हुए. वे कार्यकर्ताओं के साथ लालपुर के डिप्टीपाड़ा इलाके में गये. आम लोगों को सरकार की उपलब्धियां बतायीं और फिर से रघुवर दास को मुख्यमंत्री बनाने की अपील की.
मंत्री श्री सिंह ने कहा कि मुख्यमंत्री रघुवर दास के नेतृत्व में राज्य का चहुंमुखी विकास हुआ है. फिर से राज्य तेज गति से आगे बढ़े, इसके लिए जरूरी है कि फिर से रघुवर दास के नेतृत्व में पूर्ण बहुमत की सरकार बने.
सीएम कल खिजरी में अभियान में होंगे शामिल : घर-घर रघुवर अभियान आगामी विधानसभा चुनाव तक चलेगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास समेत प्रदेश के नेता और पदाधिकारी भी इस अभियान में सम्मिलित होंगे. इसको लेकर नेताओं के कार्यक्रम तय किये गये हैं. मुख्यमंत्री इस अभियान के तहत 11 सितंबर को खिजरी विधानसभा के इलाकों में जायेंगे. लोगों से मुलाकात कर सरकार की योजनाओं के बारे में जानकारी देंगे.
वहीं, विधायक नवीन जायसवाल ने हटिया के पटेल नगर, जीतू चरण राम ने कांके और रामकुमार पाहन ने खिजरी विधानसभा क्षेत्र में अभियान चलाया. अभियान में महानगर अध्यक्ष मनोज मिश्रा, केके गुप्ता, राजू सिंह, मुकेश सिंह, बसंत दास, बजरंग वर्मा, राजेंद्र केसरी, राजेश सिंह, अरविंद सिंह पिंटू, छत्रधारी महतो, ओमप्रकाश पांडेय आदि शामिल हुए.
संताल से चुनावी यात्रा शुरू करेंगे सीएम
भाजपा का चुनावी अभियान 12 सितंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के झारखंड दौरे के बाद जोर पकड़ेगा. मुख्यमंत्री रघुवर दास संताल परगना से चुनावी अभियान की शुरुआत करेंगे. पार्टी ने 15 सितंबर से जन आशीर्वाद यात्रा शुरू करने का फैसला किया है. मुख्यमंत्री तीन-चार दिनों तक संताल परगना के अलग-अलग हिस्से में यात्रा का नेतृत्व करेंगे. प्रदेश कमेटी सीएम के कार्यक्रम को लेकर खाका तैयार कर रहा है.
पार्टी के पदाधिकारियों को भी इस यात्रा में जुटने का निर्देश दिया गया है. जन आशीर्वाद यात्रा पूरे राज्य में चलाया जायेगा.
आज विधानसभा कोर कमेटी की बैठक
भाजपा के विधानसभा चुनाव प्रभारी ओम माथुर व सह प्रभारी नंद किशोर यादव सोमवार रांची पहुंचे. वे मंगलवार को प्रदेश भाजपा कार्यालय में विधानसभा कोर कमेटी के साथ बैठक कर चुनाव की रणनीति बनायेंगे. बैठक में 65 पार सीटें प्राप्त करने के लक्ष्य से संबंधित पार्टी की ओर से चलाये जा रहे अभियान पर भी चर्चा होगी. चार दिनों के प्रवास के दौरान दोनों नेता पीएम नरेंद्र मोदी के 12 सितंबर को होने वाले कार्यक्रम की तैयारी का भी जायजा लेंगे.
कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं की उपस्थिति सुनिश्चित करने को लेकर भी पार्टी की ओर से निर्देश दिया गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें