32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लिस्ट में नाम खोजने के लिए परेशान रहे मतदाता

रातू रोड और अपर बाजार क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान हुआ. किसी भी बूथ पर कोई अप्रिय घटना नहीं घटी. इसके बावजूद मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. वोटर लिस्ट में अपना नाम खोजने के लिए बड़ी संख्या में लोग परेशान रहे. मतदान केंद्रों के बाहर बूथ एजेंटों से मतदाता सूची में अपना नाम खोज […]

रातू रोड और अपर बाजार क्षेत्र में शांतिपूर्ण मतदान हुआ. किसी भी बूथ पर कोई अप्रिय घटना नहीं घटी. इसके बावजूद मतदाताओं को परेशानी का सामना करना पड़ा. वोटर लिस्ट में अपना नाम खोजने के लिए बड़ी संख्या में लोग परेशान रहे. मतदान केंद्रों के बाहर बूथ एजेंटों से मतदाता सूची में अपना नाम खोज देने का आग्रह करते रहे. दूसरी तरफ सूची में व्याप्त त्रुटियों की वजह से कई लोगों को वोट से वंचित भी रहना पड़ा.
रातू रोड कृष्णा नगर कॉलोनी में रहने वाले प्रवीण मग्गो की पत्नी रुचि मग्गो और पिता बीआर मग्गो का नाम वार्ड 30 की मतदाता सूची में दर्ज था. जबकि खुद प्रवीण मग्गो का नाम वार्ड 31 की मतदाता सूची में डाल दिया गया था. उनका मतदान केंद्र घर से दो किमी दूर हेसल बस्ती बना दिया गया था. इस कारण श्री मग्गो ने वोट नहीं दिया. इसी तरह वार्ड 20 के गाड़ीखाना इलाके में रहने वाले सज्जन केडिया का नाम मतदाता सूची में नहीं मिला.
कई मतदान केंद्रों पर घूमने के बाद पता चला कि उनका नाम वार्ड 18 की मतदाता सूची में है. मतदान केंद्र दूर होने की वजह से श्री केडिया ने भी मतदान नहीं किया. ऐसे कई लोग हैं, जिन्होंने अपने मताधिकार का प्रयोग नहीं किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें