32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

डॉ. ममता राय की मौत की सीबीआई करेगी जांच, सीएम ने की सिफारिश

रांची : आदित्यपुर बाबा आश्रम कॉलोनी की निवासी डॉ ममता राय की मौत की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा सीएम ने कर दी है. बता दें कि पिछले दिनों केरल के कोच्चि में एक होटल में संदिग्ध अवस्था में डॉ ममता राय की मौत हो गयी थी. घटना के बाद उनके परिजनों ने कोच्चि […]

रांची : आदित्यपुर बाबा आश्रम कॉलोनी की निवासी डॉ ममता राय की मौत की जांच सीबीआई से कराने की अनुशंसा सीएम ने कर दी है. बता दें कि पिछले दिनों केरल के कोच्चि में एक होटल में संदिग्ध अवस्था में डॉ ममता राय की मौत हो गयी थी. घटना के बाद उनके परिजनों ने कोच्चि जाकर सेंट्रल पुलिस स्टेशन में अपनी बेटी की मौत को हत्या करार देते हुए इसमें डॉ ममता के सहयोगी चिकित्सक को साजिशकर्ता बताया था.

डॉ ममता राय डीएवी एनआइटी कैम्पस की मेधावी छात्रा थी. बीएसएनएल से सेवानिवृत कर्मचारी एके राय के तीन बे बेटियों में सबसे छोटी ममता ने 2005 में इस स्कूल से दसवीं की परीक्षा पास की थी. उसे 94 प्रतिशत अंक प्राप्त हुए थे. वह स्कूल व राज्य में टॉपर बनी थी. इसके बाद उसने डीएवी श्यामली (रांची) से प्लस टू की परीक्षा पास की थी.उसमें भी टॉप किया था.
इसके बाद उसने शिलांग (मेघालय) मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस की पढ़ाई की थी. इसके बाद उसने एम्स से पीजी की पढ़ाई पूरी की. उसकी मेधा के कारण उसे एक लाख रुपये स्टाइपेंड मिल रहा था. ममता के मित्रों ने बताया कि वह चर्म रोग विशेषज्ञ बन गयी थीं और शोध पत्र प्रस्तुत करने के लिए कोच्चि गयी थीं.

कोच्चि के होटल में 18 जनवरी से ठहरी थी ममता

होटल में 18 जनवरी से ठहरी हुई थी. कमरा 17 जनवरी से 22 जनवरी तक के लिए बुक था. स्थानीय पुलिस के मुताबिक, उनकी रूममेट जब कमरे में गयी तो एक महिला को पंखे से टंगा हुआ पाया. रूममेट ने अलार्म बजाया तो एक सफाई कर्मचारी वहां पहुंची, जिसके बाद दोनों ने मिलकर महिला को फंदे से उतारा.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें