ranchi

  • Dec 10 2019 7:26AM
Advertisement

झारखंड विधानसभा चुनाव : 12, 15 व 17 दिसंबर को धनबाद, दुमका व साहिबगंज में होगी पीएम मोदी की चुनावी सभा

झारखंड विधानसभा चुनाव : 12, 15 व 17 दिसंबर को धनबाद, दुमका व साहिबगंज में होगी पीएम मोदी की चुनावी सभा

चुनावी सभा के लिए भाजपा की ओर से तैयारी पूरी, प्रभारी नियुक्त किये गये

रांची : प्रदेश भाजपा ने चुनावी रणनीति के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की चुनावी सभा का कार्यक्रम तय किया है. पिछले चुनाव में भी भाजपा की ओर से यह रणनीति अपनायी गयी थी. जिस दिन दूसरे जिलों में चुनाव होना था, उसी दिन प्रधानमंत्री की रैली आयोजित की गयी थी. 12 दिसंबर को  रांची समेत 17 सीटों पर तीसरे चरण का चुनाव होना है, उसी दिन नरेंद्र मोदी की धनबाद में चुनावी सभा रखी गयी है. 

तीसरे व चौथे चरण के चुनाव को लेकर पीएम की तीन चुनावी सभा का कार्यक्रम प्रदेश भाजपा की ओर से तय किया गया है. श्री मोदी 15 दिसंबर को दे‌वघर में सभा को संबाेधित करेंगे. वहीं, 16 दिसंबर को  संताल परगना के दो विधानसभा क्षेत्र मधुपुर, देवघर समेत 15 विधानसभाओं क्षेत्रों में चुनाव होना है.

इसमें अधिकतर कोयलांचल की सीटें शामिल हैं. प्रधानमंत्री की आखिरी चुनावी सभा साहिबगंज जिले में 17 दिसंबर को रखी गयी है. झारखंड में पांचवेंं व अंतिम चरण का चुनाव 20 दिसंबर को संताल परगना के 16 विधानसभा क्षेत्रों में होना है. प्रधानमंत्री के चुनावी कार्यक्रम को लेकर प्रदेश भाजपा की ओर से तैयारी पूरी कर ली गयी है. धनबाद में पीएम के कार्यक्रम को लेकर गणेश मिश्रा, सांसद संजय सेठ व समीर उरांव को प्रभारी नियुक्त किया गया है.

अब तक छह चुनावी सभा कर चुके हैं प्रधानमंत्री 

विधानसभा चुनाव को लेकर नरेंद्र मोदी यहां पर छह चुनावी सभा को संबोधित कर चुके हैं. पहली सभा 25 नवंबर को मेदिनीनगर व गुमला में हुई. इसके बाद तीन दिसंबर को खूंटी व जमशेदपुर में हुई थी. नौ दिसंबर को बरही व बोकारो में चुनावी सभा को संबोधित किया है.

 
Advertisement

Comments

Advertisement
Advertisement