27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के होटल व्‍यवसायी अजीत कोठारी के इकलौते पुत्र विनीत की सड़क हादसे में मौत

रांची/बोकारो : रांची के प्रसिद्ध होटल व्यवसायी अजीत कोठारी के इकलौते पुत्र विनीत कोठारी (41 वर्ष) की सेक्टर-12 स्थित बिरसा बाशा मोड़ के समीप हुए सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. व्यवसायी पुत्र 12 लाख की बाइक पर सवार होकर रांची से धनबाद की तरफ जा रहे थे. बिरसा बासा चौक के निकट गुरु गोविंद […]

रांची/बोकारो : रांची के प्रसिद्ध होटल व्यवसायी अजीत कोठारी के इकलौते पुत्र विनीत कोठारी (41 वर्ष) की सेक्टर-12 स्थित बिरसा बाशा मोड़ के समीप हुए सड़क दुर्घटना में मौत हो गयी. व्यवसायी पुत्र 12 लाख की बाइक पर सवार होकर रांची से धनबाद की तरफ जा रहे थे. बिरसा बासा चौक के निकट गुरु गोविंद सिंह एजुकेशन सोसाइटी कांड्रा के पास काफी तेज गति से बस में टक्‍कर मार दी.

विनीत के दो छोटे-छोटे बच्चे हैं. परिवार के सदस्य शव को लाने बोकारो के लिए रवाना हो गये हैं. इधर, घर में मौजूद परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. प्रत्यशदर्शियों के अनुसार, विनीत अपनी स्पोर्ट्स बाइक से रांची से धनबाद जा रहे थे. इसी दौरान बिरसा बासा हाइवे पर उनकी बाइक की एक स्कूल बस से टक्कर हो गयी.

बताया जा रहा है कि बाइक की रफ्तार काफी तेज थी. जिसकी वजह से बाइक ने बस के बीच के हिस्से में जोरदार टक्कर मारी. हादसे में मौके पर ही विनीत की मौत हो गयी. घटना की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को बोकारो जनरल अस्पताल (बीजीएच) पहुंचाया. विनीत के पॉकेट से मिली ड्राइविंग लाइसेंस के आधार पर उनकी पहचान हुई.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें