32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हेमंत सोरेन पर आचार संहिता के उल्लंघन का आरोप, चुनाव आयोग से कार्रवाई करने की भाजपा ने की मांग

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. साथ ही चुनाव आयोग से मांग की है कि इस मामले में अविलंब कार्रवाई की जाये. भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन […]

रांची : भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने झारखंड मुक्ति मोर्चा (झामुमो) के कार्यकारी अध्यक्ष हेमंत सोरेन पर आचार संहिता का उल्लंघन करने का आरोप लगाया है. साथ ही चुनाव आयोग से मांग की है कि इस मामले में अविलंब कार्रवाई की जाये.

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता प्रतुल शाहदेव ने कहा कि पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने आदर्श चुनाव आचार संहिता का उल्लंघन करते हुए रांची लोकसभा क्षेत्र के हटिया विधानसभा के अंतर्गत संत फ्रांसिस स्कूल में बूथ के अंदर झामुमो का पट्टा पहनकर वोट किया.

इसके बाद श्री सोरेन ने बूथ के बाहर आकर (परिसर के भीतर) तस्वीरें भी खिंचवायीं, जिसमें वह झारखंड मुक्ति मोर्चा का पट्टा पहने हुए हैं. यह चुनाव आयोग के आदर्श आचार संहिता का घोर उल्लंघन है. भारतीय जनता पार्टी ने इस मुद्दे पर चुनाव आयोग से शिकायत की है और मांग की है कि उनके खिलाफ अविलंब कार्रवाई की जाये.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें