32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेज प्रताप की हालत स्थिर, आज होगा यूरिन टेस्ट

रांची : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत ठीक है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी सेहत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. उनके यूरिन में इन्फेक्शन है. उन्हें और कोई शिकायत नहीं है. रविवार सुबह को ही होटल में तेज प्रताप की यूरीन टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है. […]

रांची : राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की तबीयत ठीक है. डॉक्टरों के मुताबिक उनकी सेहत फिलहाल स्थिर बनी हुई है. उनके यूरिन में इन्फेक्शन है. उन्हें और कोई शिकायत नहीं है. रविवार सुबह को ही होटल में तेज प्रताप की यूरीन टेस्ट के लिए सैंपल लिया गया है. आज उनके यूरिन का टेस्ट किया जायेगा. यूरिन टेस्ट के बाद ही ये साफ हो पायेगा कि डॉक्टर उन्हें आज पटना जाने की अनुमति देते हैं या नहीं. डॉक्टरों की एक टीम लगातार उनके स्वास्थ्य की जांच कर रही है. तेज प्रताप यादव अभी रांची के होटल मेपल वुड होटल में ही मौजूद हैं. तेज प्रताप जिस होटल में रुके हैं वहां कार्यकर्ता भी मौजूद हैं.

गौरतलब हो कि शनिवार को अपने पिता लालू प्रसाद यादव से रांची स्थित रिम्स में मुलाकात के बाद होटल में विश्राम करने पहुंचे तेज प्रताप की तबीयत अचानक बिगड़ गयी थी. तबीयत बिगड़ने की शिकायत पर डॉक्टरों की टीम वहां पहुंची थी. स्वास्थ्य जांच की प्रक्रिया के बाद डॉक्टरों की टीम ने तेज प्रताप को आराम करने की सलाह दी है.

तेज प्रताप को घबराहट महसूस हो रही है और वे काफी परेशान भी थे. पिता लालू प्रसाद से मिलने के बाद से ही उन्हें तनाव में दिख रहे थे. वहीं, तेज प्रताप के साथ होटल में मौजूद राजद कार्यकर्ताओं की मानें तो लगातार यात्रा के कारण तबीयत खराब हुई है. वे पिता लालू से मिलने रांची आये थे. रिम्स के पेइंग वार्ड में भर्ती लालू यादव और तेज प्रताप यादव के बीच करीब 2 घंटे 40 मिनट तक मुलाकात चली थी.

मुलाकात के बाद बाहर निकले तेज प्रताप यादव थोड़ा भावुक दिखे. इस दौरान तेज प्रताप ने कहा है था कि मैं अपने फैसले पर अडिग हूं. उन्होंने कहा कि लालू जी इस पूरे मामले को देखेंगे. आगे कहा हैं कि हम बंधन में बंध के नहीं रहने वाले हैं. हम घूटन में नहीं जियेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें