32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा के जेपी नड्डा ने कहा, 54 दिनों में बने 6 करोड़ सदस्य, आज इन जगहों पर होगी सीएम की सभा

चाईबासा/रांची : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. भाजपा ने अपने 11 करोड़ सदस्यों का रिकार्ड खुद तोड़ डाला है. अब 17 करोड़ सदस्य हो गये हैं. 11 करोड़ से 17 तक पहुंचने में महज 54 दिनों का समय लगा. सदस्यता अभियान में 1.81 लाख कार्यकर्ताओं ने सात दिनों तक अपना घर छोड़ […]

चाईबासा/रांची : भाजपा दुनिया की सबसे बड़ी राजनीतिक पार्टी है. भाजपा ने अपने 11 करोड़ सदस्यों का रिकार्ड खुद तोड़ डाला है. अब 17 करोड़ सदस्य हो गये हैं. 11 करोड़ से 17 तक पहुंचने में महज 54 दिनों का समय लगा. सदस्यता अभियान में 1.81 लाख कार्यकर्ताओं ने सात दिनों तक अपना घर छोड़ दिया था. उक्त बातें भाजपा के कार्यकारी राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कही.
शुक्रवार को वे चाईबासा फुटबॉल एसोसिएशन ग्राउंड में आयोजित कोल्हान प्रमंडल के बूथ सह शक्ति केंद्र कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे. केंद्रीय मंत्री अर्जुन मुंडा ने कहा कि जहां पूरा देश धारा 370 हटने के पक्ष में खड़ा हुआ था, वहीं कांग्रेस पार्टी ने इसके विरोध में मतदान किया. धरा 370 हटने से जम्मू कश्मीर में रहने वाले आदिवासियों को उनका अधिकार मिलने लगेगा. मौके पर बिहार सरकार के मंत्री तथा राज्य के चुनाव प्रभारी नंदकिशोर यादव, मंत्री नीलकंठ सिंह मुंडा उपस्थित थे.
सड़क मार्ग से रांची गये नड्डा : जमशेदपुर जाने के दौरान नड्डा के हेलीकॉप्टर में खराबी आ गयी. इस कारण वे सड़क मार्ग से रांची आये.
झामुमो ने झारखंड को लूटा : रघुवर
शिकारीपाड़ा/रांची : मुख्यमंत्री रघुवर दास ने शुक्रवार को जन आशीर्वाद यात्रा के दूसरे दिन करीब 102 किमी की यात्रा की. उन्होंने दुमका के शिकारीपाड़ी में कहा कि झामुमो अब झारखंड मुद्रा मोचन पार्टी बन गया है. श्री दास ने कहा कि संताल परगना से तीन-तीन आदिवासी सीएम बनने के बाद भी आदिवासियों का भला नहीं हुआ.
सोरेन परिवार पर हमला बोलते हुए कहा कि पिता-पुत्र ने एसपीटी-सीएनटी एक्ट का उल्लंघन कर रांची, साहेबगंज, धनबाद, पाकुड़ सहित कई जगहों पर जमीन खरीदी है, तो एक भाई ने पाकुड़ में पत्थर का लीज घोटाला किया है. जिसमें उन पर 12 करोड़ रुपये का जुर्माना किया गया है. . सीएम ने कहा कि जिस तरह जनता ने केंद्र में मोदी सरकार बनाने के लिए 303 सांसद दिया. उसी तरह डबल इंजन की सरकार बनाने के लिए 65 पार करें.
आज कहां-कहां होगी सीएम की सभा
पाकुड़ के आमड़ापाड़ा चौक वाया शहर, लिट्टीपाड़ा चौक, सिद्धो कान्हो चौक, धरमपुर मोड़, साहिबगंज का बरहेट पेट्रोल पंप चौक, पचकठिया शहीद स्थल व बोरियो में सभा को संबोधित करेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें