26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

रांची के बेड़ो में तूफान उड़ा ले गया स्‍कूल का छत, खुले आसमान के नीचे लग रहा क्‍लास

बेड़ो : प्रखंड के करांजी जराटोली गांव स्थित फ्लाह-ए-मिल्लत पब्लिक स्‍कूल करांजी के भवन का एस्बेस्टस आंधी तूफान उड़ा ले गया. स्‍कूल के संचालक महताब अंसारी ने बताया कि आस-पास के गांवों की 200 छात्राएं और 150 छात्र कुल 350 बच्चे यहां पढ़ते हैं. 10 शिक्षक-शिक्षिका मिलकर स्‍कूल में नर्सरी से 10वीं कक्षा तक पढ़ाते […]

बेड़ो : प्रखंड के करांजी जराटोली गांव स्थित फ्लाह-ए-मिल्लत पब्लिक स्‍कूल करांजी के भवन का एस्बेस्टस आंधी तूफान उड़ा ले गया. स्‍कूल के संचालक महताब अंसारी ने बताया कि आस-पास के गांवों की 200 छात्राएं और 150 छात्र कुल 350 बच्चे यहां पढ़ते हैं. 10 शिक्षक-शिक्षिका मिलकर स्‍कूल में नर्सरी से 10वीं कक्षा तक पढ़ाते हैं.

स्‍कूल में गर्मी के कारण क्‍लास (मॉर्निंग) सुबह 6 बजे से 11.30 बजे तक चल रहा है. जिस समय आंधी आयी उस समय स्‍कूल में छुट्टी हो चुकी थी. छात्र-छात्राएं घर जा चुके थे. जिससे एक बड़ी दुर्घटना टल गयी. स्‍कूल की छत उड़ जाने से बच्चे खुले आसमान के नीचे बैठकर पढ़ने को मजबूर हैं.

खबर मिलते ही करांजी पंचायत के पंचायत समिति सदस्य अमिन अंसारी, मुखिया साजर तिर्की स्‍कूल के संचालक से मिले और अंचलाधिकारी से मिलकर आपदा प्रबंधन के तहत मुआवजा दिलवाने का आश्वासन दिया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें