36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव ने CM के बयान पर किया पलटवार, पूछा- क्यों बनाया डिप्टी सीएम, खुली बहस की दी चुनौती, कहा…

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुझे कुछ नहीं आता. साथ ही सवाल उठाया कि मुझे कुछ नहीं आता, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया? तेजस्वी यादव ने एक के बाद […]

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष व आरजेडी नेता तेजस्वी यादव ने मुख्यमंत्री तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार किया है. उन्होंने मुख्यमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा है कि मुझे कुछ नहीं आता. साथ ही सवाल उठाया कि मुझे कुछ नहीं आता, तो मुझे उपमुख्यमंत्री क्यों बनाया?

तेजस्वी यादव ने एक के बाद एक ट्वीट कर कहा कि ”मुख्यमंत्री जी कहते है मुझे कुछ नहीं आता? ठीक है चाचा, कुछ नहीं आता फिर क्यों मुझे उपमुख्यमंत्री बनाया? मेरे विभागीय कार्यों को देखकर क्यों बेचैनी होने लगी थी? अगर आपको नेता प्रतिपक्ष के प्रति ऐसी अशोभनीय टिप्पणी करने में मानसिक सुख प्राप्त होता है तो कृपया आप ऐसा प्रतिदिन करिए.”

एक अन्य ट्वीट में कहा कि ”नीतीश जी, मैं नेता प्रतिपक्ष हूं और आप मुख्यमंत्री. अगर आपके कुप्रबंधन, लूट और नाकामियों को जनता के समक्ष रखना आपको मेरा अज्ञान लगता है, तो यह आपका अज्ञान है.” ससम्मान कहता हूं, जितनी मेरी उम्र है, उससे ज्यादा आपका अनुभव. फिर भी आपकी पसंद के किसी भी विषय पर खुली बहस की विनम्र चुनौती देता हूं.”

तेजस्वी ने ट्वीट कर कहा कि ”माफ करिए चाचा जी, मेरी उम्र भले ही कम हो लेकिन आपकी तरह मैंने नीति, सिद्धांत और विचार का सौदा करना नहीं सीखा। आप 15 साल से CM है फिर भी आपमें अकेले चुनाव लड़ने का माद्दा नहीं है. आप विचार किजीए, क्या कमी है कि सदैव आपको बैसाखी की जरूरत होती है? इसपर भी जनता का ज्ञानवर्धन किजीए.”

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें