27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

TDP के प्रतिनिधिमंडल ने लालू प्रसाद यादव से की मुलाकात, न्याय को लेकर मांगा समर्थन और सहयोग

पटना : आंध्र प्रदेश से आया तेलुगू देशम पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव से पटना में उनके आवास पर मुलाकात की. इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में शामिल पार्टी नेताओं ने लालू प्रसाद को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का एक पत्र भी सौंपा. जानकारी के […]

पटना : आंध्र प्रदेश से आया तेलुगू देशम पार्टी का प्रतिनिधिमंडल मंगलवार को राष्ट्रीय जनता दल के मुखिया लालू प्रसाद यादव से पटना में उनके आवास पर मुलाकात की. इस मौके पर प्रतिनिधिमंडल में शामिल पार्टी नेताओं ने लालू प्रसाद को आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का एक पत्र भी सौंपा.

जानकारी के मुताबिक, आंध्र प्रदेश से आये तेलुगू देशम पार्टी के नेताओं ने राष्ट्रीय जनता दल प्रमुख लालू प्रसाद यादव से पटना स्थित आवास पर मंगलवार को मुलाकात की. आंध्र प्रदेश से आये तेलुगू देशम पार्टी के प्रतिनिधिमंडल में सांसद गाला जयदेव, रविंद्र कुमार, जी मोहन राव शामिल थे. लालू प्रसाद यादव से मुलाकात के बाद नेताओं ने उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी ली. प्रतिनिधिमंडल ने आंध्र प्रदेश के मुख्यमंत्री एन चंद्रबाबू नायडू का एक पत्र लालू प्रसाद यादव को सौंपा. साथ ही राज्य के न्याय के लिए केंद्र के खिलाफ तेलुगू देशम पार्टी की लड़ाई में सहयोग देने और समर्थन मांगा.

मालूम हो कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव मुंबई के एशियन हार्ट इंस्टीट्यूट में इलाज कराने के बाद पिछले रविवार को पटना लौटे हैं. चारा घोटाले से जुड़े कई मामलों में दोषी करार दिये जाने के बाद सजायाफ्ता लालू प्रसाद खराब तबीयत के कारण अस्थायी जमानत पर रिहा किये गये हैं. सीने में दर्द और हीमोग्लोबिन की शिकायत को लेकर वह मुंबई में इलाज करा रहे हैं. मालूम हो कि लालू प्रसाद का इलाज एम्स में किया गया है. वह उच्च रक्तचाप और मधुमेह सहित कई बीमारियों से पीड़ित हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें