37.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : जदयू ने कायम की सांगठनिक मजबूती की मिसाल : आरसीपी सिंह

जदयू ने सभी बूथों पर अध्यक्ष व सचिव बनाये पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने राज्य के सभी बूथों पर अध्यक्ष और सचिव बनाने का अभियान गुरुवार को पूरा होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि पार्टी ने सांगठनिक मजबूती की […]

जदयू ने सभी बूथों पर अध्यक्ष व सचिव बनाये
पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने राज्य के सभी बूथों पर अध्यक्ष और सचिव बनाने का अभियान गुरुवार को पूरा होने पर प्रसन्नता व्यक्त की है. उन्होंने कहा है कि पार्टी ने सांगठनिक मजबूती की मिसाल कायम की है.
यह अभियान 15 नवंबर, 2019 से चल रहा था. उन्होंने इस अभियान में लगे क्षेत्रीय संगठन प्रभारियों, जिला संगठन प्रभारियों, जिलाध्यक्षों, प्रदेश और जिला द्वारा मनोनीत विधानसभा प्रभारियों, प्रखंड अध्यक्षों व प्रखंड प्रभारियों, पंचायत अध्यक्षों व पार्टी कार्यकर्ताओं को बधाई दी है. नौ दिसंबर को पार्टी के प्रदेश मुख्यालय में राष्ट्रीय महासचिव (संगठन) आरसीपी सिंह की अध्यक्षता में बैठक होगी. इसमें सभी क्षेत्रीय संगठन प्रभारी, जिला संगठन प्रभारी, सभी जिलाध्यक्ष और सभी विधानसभा प्रभारियों के साथ ही सभी प्रकोष्ठों के प्रदेश अध्यक्ष व प्रदेश प्रवक्ता मौजूद रहेंगे.
इस बैठक में 15 नवंबर से पांच दिसंबर तक चले अभियान की समीक्षा और आगे के कार्यक्रमों की रूपरेखा तय की जायेगी. 15 दिसंबर, 2019 से पांच, जनवरी 2020 तक सभी विधानसभाओं में पार्टी का सम्मेलन होगा. इसमें जल-जीवन-हरियाली अभियान में जदयू की सक्रिय सहभागिता भी सुनिश्चित की जायेगी. जदयू के प्रदेश महासचिव अनिल कुमार ने कहा कि अधिकतर जिलों ने यह लक्ष्य समय से पहले पूरा किया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें