32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : दूसरे चरण की सभी सीटों पर लड़ेगा जदयू

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की सभी 20 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करने की तैयारी में जदयू जुट गया है. इसे लेकर मंगलवार को जमशेदपुर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी संभावित उम्मीदवारों के साथ बैठक की. इसमें कोल्हान प्रमंडल की 14 सीटों पर प्राथमिकता के अधार पर चर्चा हुई. इस […]

पटना : झारखंड विधानसभा चुनाव के दूसरे चरण की सभी 20 सीटों पर उम्मीदवार खड़ा करने की तैयारी में जदयू जुट गया है. इसे लेकर मंगलवार को जमशेदपुर में पार्टी के वरिष्ठ नेताओं ने सभी संभावित उम्मीदवारों के साथ बैठक की. इसमें कोल्हान प्रमंडल की 14 सीटों पर प्राथमिकता के अधार पर चर्चा हुई. इस बैठक में झारखंड में जदयू के प्रदेश प्रभारी अरुण कुमार सिंह, पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र प्रसाद सिंह और झारखंड में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष सालखंड मुर्मू मौजूद रहे. दूसरे चरण के लिए उम्मीदवारों का नामांकन 11 से 18 नवंबर तक होगा. इस चरण का चुनाव सात दिसंबर को होगा.
झारखंड विधानसभा चुनाव के पहले चरण के लिए नामांकन के अंतिम दिन बुधवार को जदयू के प्रदेश अध्यक्ष सालखंड मुर्मू मझगांव (एसटी) अपना पर्चा दाखिल करेंगे. इस अवसर पर वहां विशेष तौर पर बांका के जदयू सांसद गिरिधारी यादव और भागलपुर के जदयू सांसद अजय मंडल मौजूद रहेंगे. इस चरण में सभी 13 सीटों पर जदयू ने अपने उम्मीदवार खड़े किये हैं.
पांच चरणों में हो रहे झारखंड विधानसभा के चुनाव के नतीजे 23 दिसंबर को आयेंगे. पहले चरण का मतदान 30 नवंबर को होगा. सात दिसंबर को दूसरे और 12 दिसंबर को तीसरे चरण की वोटिंग होगी. वहीं, चौथे चरण की वोटिंग 16 दिसंबर को जबकि 20 दिसंबर को पांचवें चरण की वोटिंग होगी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें