32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाजपा कार्यकर्ता को जदयू नेताओं से सीखने की जरूरत नहीं : राय

पटना : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री की 105वीं जयंती के मौके पर शनिवार को भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जदयू पर हमला बोला है. विद्यापति भवन में आयोजित समारोह में सचिदानंद राय ने कहा कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को जदयू के नेता से कुछ सीखने की जरूरत नहीं […]

पटना : राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री भोला पासवान शास्त्री की 105वीं जयंती के मौके पर शनिवार को भाजपा के विधान पार्षद सच्चिदानंद राय ने जदयू पर हमला बोला है. विद्यापति भवन में आयोजित समारोह में सचिदानंद राय ने कहा कि भाजपा के किसी भी कार्यकर्ता को जदयू के नेता से कुछ सीखने की जरूरत नहीं है. लोग घचपच की बात करते हैं और 2020 के बाद दिखाने की बात कहते हैं.

अगले विधानसभा चुनाव में अगर केंद्रीय नेतृत्व का निर्देश होगा, तो 243 सीट भी जीतेंगे. उन्होेंने पटना में भोला पासवान शास्त्री की प्रतिमा लगाये जाने की मांग की. इसके लिए 51 हजार का चंदा भी दिया. राज्यसभा सांसद डॉ सीपी ठाकुर ने कहा कि बिहार में ईमानदारी की अधिक जरूरत है. इसलिए जरूरी है कि बीमारी का समय से इलाज कर दिया जाये.
कुछ लोग खुद को भगवान समझने लगे हैं : संजय पासवान
पूर्व केंद्रीय मंत्री संजय पासवान ने कहा कि भोला पासवान शास्त्री तीन बार अपने पद से खुद इस्तीफा दिये थे. अब तो किसी को गद्दी छोड़ने की बात कह दो, तो वह देख लेने की बात कहता है. राजनीति से घमंड, पाखंड व उदंडता मुक्त करने का समय आ गया है.
उन्होंने कहा कि बिहार में अभी अवसर और अफसर की राजनीति चल रही है. अफसर किसी की नहीं सुनते है. एक ही परिवार के बाप,भाई, बेटा सब एक ही साथ सदन में जाना चाहते हैं. कार्यक्रम में नेहरू मेमोरियल म्यूजियम के निदेशक शक्ति सिन्हा, पूर्व कुलपति प्रो बीएल चोपड़े सहित कई नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें