27.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

पटना : अकेली बालिका से पेंटर ने किया दुष्कर्म, घरवालों का आरोप, केस उठाने की मिल रही धमकी

पटना : राजीवनगर इलाके में 12 साल की बालिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना सोमवार की सुबह करीब 10 बजे की है. बालिका के माता-पिता बाहर गये हुए थे. वह घर में अकेली थी. इस दौरान पेंटर संतोष शाह (35 साल) ने दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुलते ही अंदर […]

पटना : राजीवनगर इलाके में 12 साल की बालिका के साथ रेप की घटना को अंजाम दिया गया है. घटना सोमवार की सुबह करीब 10 बजे की है.
बालिका के माता-पिता बाहर गये हुए थे. वह घर में अकेली थी. इस दौरान पेंटर संतोष शाह (35 साल) ने दरवाजा खटखटाया और दरवाजा खुलते ही अंदर घुस गया. उसने जल्दी से दरवाजा बंद कर दिया और बालिका का मुंह दुपट्टे से बांध दिया. इसके बाद संतोष ने बालिका के साथ रेप किया. विरोध करने पर उसके साथ मारपीट की. घटना के बाद वह फरार हो गया था. मंगलवार को पीड़िता की मां जब घर लौटी तो पीड़िता ने घटना की जानकारी दी. इस पर राजीवनगर थाने में आवेदन दिया गया. जांच के बाद पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार किया है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. पीड़िता परिवार वैशाली जिले का रहने वाला है. राजीव नगर में भाड़े के मकान में रहता है.
थानेदार ने सीनियर अधिकारियों को नहीं दी जानकारी : रेप की बड़ी वारदात होने के बाद भी थानेदार निशांत कुमार ने अपने सीनियर अधिकारियों को घटना की जानकारी नहीं दी. इस बात से सीनियर अधिकारी नाराज हैं. थानेदार के खिलाफ जांच की जा रही है.
पीड़िता के परिवार को केस उठाने की धमकी : पीड़ित परिवार को केस वापस लेने की धमकी मिल रही है. केस उठाने की धमकी मिल रही है. वहीं पीड़िता के पिता ने कहा है कि आरोपित को उम्रकैद की सजा होनी चाहिए.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें