35.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बाढ़ : शादी समारोह से लौट रहे दो युवकों की दुर्घटना में मौत

बाढ़ : शादी समारोह से एक बाइक पर सवार होकर लौट रहे तीन युवक बुधवार की देर रात बाढ़ थाने के बाजितपुर रोड में लाल कोठी के पास बिजली पोल से टकरा गये. हादसे में दो युवकों आकाश कुमार (20 वर्ष) और बादल (20 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं, तीसरा युवक राजा (19 वर्ष) […]

बाढ़ : शादी समारोह से एक बाइक पर सवार होकर लौट रहे तीन युवक बुधवार की देर रात बाढ़ थाने के बाजितपुर रोड में लाल कोठी के पास बिजली पोल से टकरा गये. हादसे में दो युवकों आकाश कुमार (20 वर्ष) और बादल (20 वर्ष) की मौत हो गयी. वहीं, तीसरा युवक राजा (19 वर्ष) जख्मी हो गया. जख्मी को पीएमसीएच रेफर किया गया है.
बाढ़ थाने के बुढ़नीचक मोहल्ला निवासी आकाश, बादल और राजा एक साथ एनटीपीसी थाने के नवादा गांव में अपने दोस्त की बहन की शादी समारोह से बुधवार की देर रात करीब एक बजे एक बाइक पर सवार होकर लौट रहे थे. इस दौरान उनकी बाइक अनियंत्रित होकर बाजितपुर रोड में बिजली के पोल से टकरा गयी. हादसे में तीनों करीब आधा घंटा तक जख्मी हालत में सड़क पर पड़े रहे.
इसी दौरान बस से कुछ लोग जा रहे थे, उन्होंने पुलिस को सूचना दी. घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने तीनों को बाढ़ अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया. जहां चिकित्सकों ने आकाश कुमार और बादल को मृत घोषित कर दिया, जबकि राजा को प्राथमिक उपचार के बाद पटना भेजा गया.
एक साथ दो घरों के बुझ गये चिराग हादसे में दो युवकों की मौत केबाद उनके घरों का चिराग बुझ गया. तीनों युवक बाढ़ स्टेशन बाजार के एक मोबाइल प्रतिष्ठान में काम कर रहे थे, जिससे उनका जीवनयापन होता था. घर का खर्च भी उन्हीं के जिम्मे था. शादी समारोह में प्रतिष्ठान के प्रोपराइटर के साथ तीनों कर्मचारी शामिल होने गये थे. समारोह में शामिल होने के बाद तीनों बाइक पर सवार होकर घर केलिए निकले थे. उन्हें इस बात का अनुमान नहीं था कि यह उनका आखिरी सफर होगा.
शादी से लौटते समय प्रतिष्ठान के मालिक ने एक युवक को कार में बैठने के लिए कहा, लेकिन तीनों बाइक से निकल गये. जैसे ही बाइक लाल कोठी के पास पहुंची, अचानक अनियंत्रित होकर बिजली के पोल से टकरा गयी. हादसे में आकाश और बादल का सिर फट गया. बादल के पिता अजय कुमार विश्वकर्मा का लोहे का औजार बनाने का कारोबार है. वहीं, दूसरी तरफ आकाश के पिता शैलेंद्र प्रसाद मजदूरी करते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें