32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना :सच बनाम झूठ का है चुनाव : संजय सिंह

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव को संबोधित कर कहा है कि यह चुनाव सच बनाम झूठ, अच्छाइ बनाम बुराइ, सदाचार बनाम भ्रष्टाचार, गरीबी बनाम अमीरी और समाजवाद बनाम परिवार का है. इसमें उनकी महामिलावटी पार्टियां टिक नहीं पायेंगी, इसलिए नेक सुझाव है कि चुनाव का विचार त्यागें […]

पटना : जदयू के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह ने शनिवार को तेजस्वी यादव को संबोधित कर कहा है कि यह चुनाव सच बनाम झूठ, अच्छाइ बनाम बुराइ, सदाचार बनाम भ्रष्टाचार, गरीबी बनाम अमीरी और समाजवाद बनाम परिवार का है.
इसमें उनकी महामिलावटी पार्टियां टिक नहीं पायेंगी, इसलिए नेक सुझाव है कि चुनाव का विचार त्यागें और खेलकूद की दुनिया में वापस जाएं. संजय सिंह ने कहा है कि तेजस्वी यादव को अपने पिता की बहुत चिंता होती है. पहले वे इमोशनल पोस्ट ट्विटर पर नहीं डालते थे. लालू प्रसाद से हमेशा मिलने भी नहीं जाते थे, लेकिन क्या वजह है कि चुनाव के वक्त ही पिता लालू प्रसाद से प्रेम बढ़ा लिया है. वजह साफ है कि वे सहानुभूति बटोरना चाहते हैं.
सिंह ने कहा कि तेजस्वी चाहते हैं कि उनके ट्वीट के पोस्ट देखकर लोग उनसे सहानुभूति बढ़ाएं और इसका फायदा उनको चुनाव में मिले. सिंह ने कहा कि बिहार की जनता बहुत जागरूक है, सब जानती है कि लालू प्रसाद जेल में क्यों हैं. उन्होंने कहा कि तेजस्वी यादव चुनावी सभा सच बोलने की हिम्मत दिखाएं. पहले अपनी संपत्ति का ब्यौरा जनता को दे दें. सिर्फ इतना बता दें कि उनकी संपति जब्त क्यों हुई थी? उनको कोर्ट से जमानत क्यों लेनी पड़ी थी?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें