32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार में 11 सीटों पर लड़ेगी कांग्रेस : अखिलेश

पटना : महागठबंधन में सीटों के आधिकारिक बंटवारे के पहले शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस राज्य की 11 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी. प्रदेश चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सीटों की संख्या का जिक्र तो किया, लेकिन यह […]

पटना : महागठबंधन में सीटों के आधिकारिक बंटवारे के पहले शुक्रवार को प्रदेश कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष अखिलेश प्रसाद सिंह ने कहा कि कांग्रेस राज्य की 11 सीटों पर उम्मीदवार उतारेगी.

प्रदेश चुनाव अभियान समिति की बैठक के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में सीटों की संख्या का जिक्र तो किया, लेकिन यह खुलासा नहीं किया कि कांग्रेस कौन-सी 11 सीटों पर लड़ेगी.
इससे पहले चुनाव अभियान समिति की बैठक में राज्य में गठबंधन करने और उम्मीदवारों के चयन के लिए पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी को अधिकृत किया गया. बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने भी बताया कि महागठबंधन में कांग्रेस को 11 सीटें मिली हैं.
पार्टी की कोशिश है कि एक-दो और सीटें हासिल की जाएं. हालांकि, बैठक में सीटों और प्रत्याशियों के नामों की चर्चा नहीं की गयी. इधर, सूत्रों की मानें तो कांग्रेस औरंगाबाद, सासाराम, सुपौल, कटिहार, किशनगंज, दरभंगा, मुंगेर, समस्तीपुर, पूर्णिया, मुजफ्फरपुर और नवादा की सीटों पर उम्मीदवार उतार सकती है.
बैठक की अध्यक्षता प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष डाॅ मदन मोहन झा ने की. बैठक में प्रदेश कांग्रेस प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल के अलावा प्रभारी सचिव बीरेंद्र सिंह राठौर, विधानमंडल दल के नेता सदानंद सिंह, चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष डाॅ अखिलेश प्रसाद सिंह, पूर्व स्पीकर मीरा कुमार, पूर्व राज्यपाल निखिल कुमार, डाॅ शकील अहमद, सचिव डाॅ जावेद, रंजीता रंजन, डाॅ शकील अहमद खान, अनिल कुमार शर्मा, विजय शंकर दुबे, रामदेव राय, कृपानाथ पाठक, डाॅ ज्योति, डाॅ शकील उज्जमा अंसारी, अवधेश कुमार सिंह, अमिता भूषण, पूनम पासवान, नरेंद्र कुमार, कार्यकारी अध्यक्ष डाॅ अशोक कुमार, कौकब कादरी, डाॅ समीर कुमार सिंह, श्याम सुंदर सिंह धीरज, ब्रजेश पांडेय, पूर्णमासी राम, प्रेमचंद मिश्र, जलील मस्तान, राजेश कुमार सहित अन्य नेता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें