Advertisement

patna

  • Feb 22 2019 7:54AM

पटना : देश व बिहार के लिए महत्वपूर्ण होगा 2019 का चुनाव : आरसीपी सिंह

पटना : देश व बिहार के लिए महत्वपूर्ण होगा 2019 का चुनाव : आरसीपी सिंह
पटना : राज्यसभा में जदयू संसदीय दल के नेता और पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव आरसीपी सिंह ने कहा है कि 2019 का लोकसभा चुनाव देश और बिहार के लिए महत्वपूर्ण होगा. तीन मार्च को गांधी मैदान में आयोजित एनडीए की संकल्प रैली में चुनाव का बिगुल बज जायेगा. वे गुरुवार को श्रीकृष्ण मेमोरियल हॉल में आयोजित समारोह को संबोधित कर रहे थे. 
 
इस दौरान उद्योगपति नरेंद्र सिंह सहित एक हजार से अधिक लोगों ने जदयू की सदस्यता ली. आरसीपी सिंह ने कहा कि देश में जदयू ऐसी पार्टी है, जहां परिवारवाद नहीं है. वहीं, कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष पांचवीं पीढ़ी के छठे व्यक्ति हैं और राजद में किसी बाहरी व्यक्ति की एंट्री 21वें नंबर पर हो सकती है. उन्होंने कहा कि नीतीश सरकार के सात निश्चय योजना में जाति, धर्म और क्षेत्र के आधार पर भेदभाव नहीं होता है. 
 
सेल्फ हेल्प ग्रुप बनाकर दस लाख ग्रुप को रोजगार दिलवाने का लक्ष्य है. साढ़े आठ लाख ग्रुप बन गये हैं, जिससे अस्सी लाख लोगों को फायदा हुआ है. जदयू के प्रदेश अध्यक्ष वशिष्ठ नारायण सिंह ने कहा कि पार्टी युवकों के कंधों पर नेतृत्व विकसित करना चाहती है. मंत्री राजीव रंजन सिंह उर्फ ललन सिंह ने कहा कि नीतीश सरकार के तेरह साल में मगध रेंज में एक भी नरसंहार जैसी घटना नहीं हुई. यह बेहतर कानून-व्यवस्था का उदाहरण है.
 
विधान पार्षद व जदयू प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा कि बिहार की जनता को कानून का राज चाहिए, उसे कैदीराज नहीं चाहिए.  इस दौरान पार्टी के मुख्य प्रवक्ता संजय सिंह, पूर्व विधायक दीनानाथ यादव आदि मौजूद थे. नरेंद्र सिंह के साथ जदयू में शामिल होने वाली नेहा सूर्यवंशी और पटना विवि छात्रसंघ के अध्यक्ष मोहित प्रकाश ने भी कार्यक्रम को संबोधित किया.
 

Advertisement

Comments

Advertisement