36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मसौढ़ी : युवक ने प्राचार्य पर बरसाया रोड़ा, चोटिल

मसौढ़ी : धनरूआ प्रखंड सह कादिरगंज थाना अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय, गिरपरताबीगहा में गुरुवार को उस वक्त भगदड़ मच गयी जब गांव के ही एक युवक ने विद्यालय के प्राचार्य पर निशाना साध रोड़ेबाजी की. इसमें प्राचार्य चोटिल हो गये. प्राचार्य व विद्यालय के अन्य शिक्षक छात्र-छात्राओं को किसी प्रकार विद्यालय से निकाल उन्हें घर भेज […]

मसौढ़ी : धनरूआ प्रखंड सह कादिरगंज थाना अंतर्गत प्राथमिक विद्यालय, गिरपरताबीगहा में गुरुवार को उस वक्त भगदड़ मच गयी जब गांव के ही एक युवक ने विद्यालय के प्राचार्य पर निशाना साध रोड़ेबाजी की. इसमें प्राचार्य चोटिल हो गये. प्राचार्य व विद्यालय के अन्य शिक्षक छात्र-छात्राओं को किसी प्रकार विद्यालय से निकाल उन्हें घर भेज दिया.
इस कारण विद्यालय बंद कर दिया गया. बाद में विद्यालय के प्राचार्य सह कादिरगंज थाना के जनकपुर ग्रामवासी राजकिशोर सिंह कादिरगंज थाना पहुंचे और गिरपरताबीगहा के गुलशन कुमार के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करा उसकी गिरफ्तारी की मांग की. बताया जाता है कि पूर्व में भी आरोपित ने प्राचार्य को निशाना बना विद्यालय पर हमला किया था. शुक्रवार को प्राचार्य विद्यालय पहुंच विद्यालय का संचालन कर रहे थे. आरोप है कि इसी बीच गुलशन कुमार उन्हें निशाना बना विद्यालय पर रोड़ेबाजी करने लगे. इधर, लगातार की जा रही रोड़ेबाजी से विद्यालय के शिक्षकों व छात्र-छात्राओं के बीच अफरा-तफरी मच गयी.
उनका यह भी आरोप था कि पिछले दिनों जब विद्यालय में छात्र-छात्राओं को खसरा-रूबीला का टीका दिया जा रहा था उस दिन भी आरोपित गुलशन ने उनके साथ गाली गलौज कर उन पर हमला किया था. थानाध्यक्ष मो शोएब अख्तर ने बताया कि आरोपित की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें