22.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

फुलवारीशरीफ : नानी-नतिनी को ट्रक ने कुचला, मौत

फुलवारीशरीफ : तीन साल की मासूम नतिनी को खेलाने के लिए नानी ले गयी थी अपने साथ. पास में ही सड़क किनारे खेत में भैंस चर रही थी. नानी नतिनी को दुलार-पुचकार करने में लगी थी कि बेलगाम ट्रक ने दोनों को कुचल दिया. नानी को जरा भी एहसास नहीं था कि सड़क किनारे उसे […]

फुलवारीशरीफ : तीन साल की मासूम नतिनी को खेलाने के लिए नानी ले गयी थी अपने साथ. पास में ही सड़क किनारे खेत में भैंस चर रही थी. नानी नतिनी को दुलार-पुचकार करने में लगी थी कि बेलगाम ट्रक ने दोनों को कुचल दिया. नानी को जरा भी एहसास नहीं था कि सड़क किनारे उसे ट्रक कुचल देगा. ट्रक हादसे में एक ही परिवार के दो लोगों की मौत के बाद परिजनों में चीत्कार मचा रहा, वहीं, पूरे गांव में मातम पसर गया. मां कलावती देवी के साथ ही तीन साल की पुत्री अस्मिता की मौत की खबर सुन कर ही बच्ची की मां सावित्री देवी का कलेजा फट पड़ा.

घटनास्थल पर पहुंची सावित्री देवी बेटी की लाश के पास ही बेहोश हो गयी. बार-बार होश में आते ही बेटी की क्षत-विक्षत लाश देख चीत्कार कर उठती. इस दर्दनाक हादसे की खबर सुन कर तरी पर, बिक्रम से घटनास्थल पहुंचे बच्ची के पिता भी अपनी सुध-बुध खो बैठे.

मृत बच्ची अस्मिता तीन बहनों में दूसरे नंबर पर थी. उससे बड़ी मुस्कान और सबसे छोटी प्रिया भी मां के साथ ही रोती-बिलखती रही. मृतका कलवती देवी के भी दो बेटों का रो- रोकर हाल बेहाल था. मृतका के पुत्र डूमर राय ने बताया की भांजी के साथ उसकी बहन कुछ ही दिन पहले मायके आयी थी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें