26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

पटना : लोहा व्यवसायी के पास से पकड़ायी 30 करोड़ की अवैध कमाई

पटना : राजधानी के जाने-माने लोहा व्यवसाय पियुष नंदन और राकेश नंदन के पटना, कोलकाता और अलीगढ़ के 13 ठिकानों पर आयकर विभाग ने गहन छापेमारी की थी. इसमें 30 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के मामले सीधे तौर पर सामने आये हैं. इन्होंने अपनी इतनी कमाई पर कोई टैक्स नहीं दिया या कहे इतनी […]

पटना : राजधानी के जाने-माने लोहा व्यवसाय पियुष नंदन और राकेश नंदन के पटना, कोलकाता और अलीगढ़ के 13 ठिकानों पर आयकर विभाग ने गहन छापेमारी की थी.
इसमें 30 करोड़ रुपये की टैक्स चोरी के मामले सीधे तौर पर सामने आये हैं. इन्होंने अपनी इतनी कमाई पर कोई टैक्स नहीं दिया या कहे इतनी कमाई को छिपा लिया था. अब आयकर की नजर पड़ने के बाद, इन्हें 30 करोड़ का 60 फीसदी यानी 18 करोड़ रुपये जुर्माना के तौर पर वसूल करेगी.
व्यवसायी ने कर चोरी से जुड़ा अपना जुर्म कबूल लिया है. इसके अलावा व्यवसायी के पास से बड़ी संख्या में बिना हिसाब के कागजात, स्कॉट बुक और अएकाउंटेड रसीद बरामद किये गये हैं, जिनकी जांच चल रही है. जांच के बाद इस स्तर पर फिर से जुर्माना वसूला जा सकता है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें