26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

बिहार : लालू पाक की मुराद पूरी करने जाना चाहते थे गुजरात : मोदी

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात चुनाव से दूर रखे गये लालू प्रसाद हर रोज वहां कांग्रेस के जीतने की भविष्यवाणी करते हैं. इसी कांग्रेस के जरिये पाकिस्तान हमारे सीमावर्ती राज्य के चुनाव में दखल देकर साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण कराना चाहता है. राजद सुप्रीमो बताएं कि क्या वे पाकिस्तानी […]

पटना : उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने ट्वीट कर कहा है कि गुजरात चुनाव से दूर रखे गये लालू प्रसाद हर रोज वहां कांग्रेस के जीतने की भविष्यवाणी करते हैं. इसी कांग्रेस के जरिये पाकिस्तान हमारे सीमावर्ती राज्य के चुनाव में दखल देकर साम्प्रदायिक ध्रुवीकरण कराना चाहता है.
राजद सुप्रीमो बताएं कि क्या वे पाकिस्तानी की मुराद पूरी करने गुजरात जाना चाहते थे. मोदी ने एक अन्य ट्वीट में कहा है कि कश्मीर में अलगाववादी ताकतों की फंडिंग से होने वाली पत्थरबाजी नोटबंदी के बाद 75 फीसद तक कम हो गयी. नोटबंदी का विरोध करने वाले राहुल गांधी और लालू प्रसाद अब गुजरात में अलगाववादियों की मंशा पूरी करने के लिए अहमद पटेल को मुख्यमंत्री बनवाना चाहते हैं. जो लोग 15 साल में बिहार का विकास नहीं कर पाये, वे गुजरात को बर्बाद करना चाहते हैं.
उन्होंने कहा कि तेजस्वी प्रसाद यादव ने जिस कंपनी के जरिये करोड़ों रुपये की बेनामी संपत्ति बनायी, उसके शेयरधारकों को धोखे में रखा गया. गार्ड और उसकी अनपढ़ पत्नी तक के नाम पर शेयर दिखा कर काला धन सफेद करने की कोशिश की गयी.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें