32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

तेजस्वी यादव की शादी पर राजनीति, राबड़ी के बयान पर सुशील मोदी ने कहा- बड़ा इवेंट कर रही होंगी प्लान

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी का मामला विधानसभा में उठने के बाद राजनैतिक रंग लेने लगा है. बिहार विधानसभा के चल रहे बजट सत्र के दौरान सदन में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने तेजस्वी यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘मैंने विभागीय व्हाट्स […]

पटना : बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव की शादी का मामला विधानसभा में उठने के बाद राजनैतिक रंग लेने लगा है. बिहार विधानसभा के चल रहे बजट सत्र के दौरान सदन में पथ निर्माण मंत्री नंद किशोर यादव ने तेजस्वी यादव के बयान पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि ‘मैंने विभागीय व्हाट्स ऐप देखा है. किसी लड़की का मैसेज नहीं आया है.’ इसके बाद तेजस्वी यादव के विवाह का मामला राजनैतिक रंग ले लिया. मालूम हो कि तेजस्वी यादव ने कहा था कि व्हाट्स ऐप पर 40 हजार लड़कियों के प्रस्ताव आये हैं.

बेटों की शादी में बड़ा इवेंट प्लान कर रही होंगी राबड़ी : मोदी

अब उप मुख्यमंत्री सुशील मोदी ने ट्वीट कर राबड़ी देवी के बयान पर तल्ख टिप्पणी की है. उन्होंने टि्वट कर कहा कि लालू प्रसाद के मुख्यमंत्री पद पर रहते उनके घर हुई एक शादी को लोगों ने दांतों तले अंगुली दबा कर देखा था, जब शो-रूम से नई गाड़ियां जबरन ले जायी गयी थीं. उस वक्त पटना के कुछ दुकानदारों ने गहने-फर्नीचर उठवा लिये जाने की बात कही थी. अब राबड़ी देवी बेटों की शादी में अवश्य इससे बड़ा कोई इवेंट प्लान कर रही होंगी कि पिछली बातें धूमिल हो जायें. दूसरे टि्वट में उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने सार्वजनिक रूप से स्वीकार किया था कि आपातकाल के दौरान परिवार नियोजन कार्यक्रम का विरोध करने की वजह से उन्होंने परिवार छोटा नहीं रखा. अब, जब राज्य सरकार दहेज वाली शादियों के विरुद्ध अभियान चला रही है. लालू-राबड़ी परिवार बेटों की शादी में खुल कर इसका विरोध कर सकता है. उनकी पार्टी 21 जनवरी को मानव शृंखला से दूर रह कर पहले ही इसका संकेत दे चुकी है.

राबड़ी देवी ने कहा था, मेरे बेटे तेजस्वी की शादी देख चौंक जायेंगे लोग

बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री व तेजस्वी यादव की मां राबड़ी देवी ने कहा था कि तेजस्वी यादव के कई रिश्ते आ चुके हैं. तेजस्वी की शादी देख लोग चौंक जायेंगे. उन्होंने पथ निर्माण मंत्री नंदकिशोर को आड़े हाथ लेते हुए कहा था कि तेजस्वी यादव की शादी की चिंता ना करें. साथ ही कहा था कि नंदकिशोर यादव के बयान से तेजस्वी के साथ-साथ बिहार की लड़कियों का भी अपमान हुआ है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें