27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मोकामा विधायक अनंत सिंह को भेजा गया भागलपुर जेल

पटना : मंगलवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच भागलपुर जेल भेजा गया. अनंत सिंह पंडारक में भोला सिंह व उसके भाई मुकेश सिंह के हत्या के प्रयास, एके-47 व हैंड ग्रेनेड की बरामदगी मामले में बेऊर जेल में बंद थे. सुरक्षा कारणों से जेल आइजी ने विधायक अनंत सिंह को […]

पटना : मंगलवार को मोकामा विधायक अनंत सिंह को कड़ी सुरक्षा के बीच भागलपुर जेल भेजा गया. अनंत सिंह पंडारक में भोला सिंह व उसके भाई मुकेश सिंह के हत्या के प्रयास, एके-47 व हैंड ग्रेनेड की बरामदगी मामले में बेऊर जेल में बंद थे. सुरक्षा कारणों से जेल आइजी ने विधायक अनंत सिंह को बेऊर जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल स्थानांतरित करने के लिए पत्र जारी किया था. इसके बाद पटना पुलिस की सुरक्षा के बीच अनंत सिंह को स्थानांतरित कर दिया गया. बताया जाता है कि भागलपुर सेंट्रल जेल में स्थानांतरित होने के बाद उनकी पेशी वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के माध्यम से करायी जायेगी.

हर थाना पुलिस को किया गया था अलर्ट : बेऊर जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल ले जाने के क्रम में बेऊर जेल के सामने सुबह से ही अतिरिक्त पुलिस बल की तैनाती कर दी गयी थी. साथ ही जेल गेट से बाहर निकलने के पूर्व तमाम थाना पुलिस को भी अलर्ट कर दिया गया था. साथ ही वायरलेस से लोकेशन भी प्रसारित किया गया. अनंत सिंह जिस भी इलाके से गुजरे, तो वहां की स्थानीय पुलिस ने भी सुरक्षा प्रदान किया और अपने क्षेत्र के बाहर तक छोड़ा.

कैंप जेल के तृतीय खंड में हुए शिफ्ट, बढ़ी सुरक्षा

भागलपुर. सुरक्षा कारणों को लेकर मोकामा विधायक अनंत सिंह को बेऊर जेल से भागलपुर के विशेष केंद्रीय कारा (कैंप जेल) में मंगलवार को शिफ्ट किया गया.

कड़ी सुरक्षा के बीच विधायक अनंत सिंह को भागलपुर लाया गया. वहां कैंप जेल के भीतर तृतीय खंड में उन्हें शिफ्ट किया गया है. सुरक्षा कारणों को लेकर जेल आइजी के निर्देश पर बेऊर जेल से भागलपुर कैंप जेल स्थानांतरित किया गया है. कोर्ट का आदेश प्राप्त कर उन्हें भागलपुर जेल लाया गया.

विधायक समर्थकों ने जताया विरोध

पटना : विधायक अनंत सिंह को बेऊर जेल से भागलपुर सेंट्रल जेल स्थानांतरित किये जाने पर समर्थक बंटू सिंह ने विरोध जताया है. बंटू सिंह ने बताया कि यह मानवाधिकार का उल्लंघन है. लोकतंत्र में राजतंत्र जैसा व्यवहार हो रहा है. वे कई बीमारियों से पीड़ित हैं और कुछ माह पूर्व पथरी का भी ऑपरेशन हुआ था. उन्हें रीढ़ की समस्या भी है. इसके बावजूद भागलपुर जेल भेज दिया गया. उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें