32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

मौसम विभाग ने जारी किया अलर्ट, सीतामढ़ी, शिवहर, बेगूसराय, लखीसराय और जहानाबाद में पड़ेगी बारिश की बौछार

पटना : बिहार के मॉनसून की आहट दिखायी देने लगी है. मंगलवार को पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. साथ ही तेज हवा चलने के साथ बारिश की बौछार पड़ने की संभावना जतायी है. जानकारी के मुताबिक, पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने […]

पटना : बिहार के मॉनसून की आहट दिखायी देने लगी है. मंगलवार को पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने बिहार के कई जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट जारी किया है. साथ ही तेज हवा चलने के साथ बारिश की बौछार पड़ने की संभावना जतायी है.

जानकारी के मुताबिक, पटना स्थित मौसम विज्ञान केंद्र ने बिहार के पांच जिलों के लिए पूर्वानुमान अलर्ट जारी किया है. मौसम विज्ञान केंद्र ने बिहार के सीतामढ़ी, शिवहर, बेगूसराय, लखीसराय और जहानाबाद के लिए अलर्ट जारी किया है. साथ ही कहा है कि अगले कुछ घंटों में बिहार के इन पांचों जिलों में कुछ इलाकों में गरज के साथ बारिश की बौछार पड़ सकती है. इसके अलावा तेज हवा चलने की संभावना जतायी है. मौसम विभाग का कहना है कि हवा की रफ्तार 30 से 40 किलोमीटर प्रतिघंटा हो सकती है.

इससे पहले मौसम विभाग ने मंगलवार की सुबह सुपौल, मधेपुरा, अररिया और पूर्णिया के कुछ इलाकों में गरज के साथ बारिश की बौछार पड़ने की संभावना जतायी थी. साथ ही तेज हवा चलने की बात कही थी. मालूम हो कि सोमवार की रात राजधानी पटना में तेज आंधी के साथ बारिश की बौछार पड़ने से तापमान में गिरावट आयी है. साथ ही लोगों को गर्मी से राहत भी मिली है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें