32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

लोकसभा चुनाव : बीएसपी ने जारी की 19 उम्मीदवारों की सूची, बिहार में अन्य सीटों पर दो दिनों में निर्णय

पटना: बिहार में बीएसपी ने 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. इनमें से चार फेज तक के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा रविवार को बीएसपी कार्यालय में की गयी है. बिहार प्रदेश प्रभारी लालजी मेधंकर ने प्रत्याशियों की सूची जारीकरतेहुए कहा कि कुछ पार्टियों के नेताओं से बात चल रही है. बहुत […]

पटना: बिहार में बीएसपी ने 40 सीटों पर उम्मीदवार उतारने की घोषणा की है. इनमें से चार फेज तक के प्रत्याशियों के नाम की घोषणा रविवार को बीएसपी कार्यालय में की गयी है. बिहार प्रदेश प्रभारी लालजी मेधंकर ने प्रत्याशियों की सूची जारीकरतेहुए कहा कि कुछ पार्टियों के नेताओं से बात चल रही है. बहुत जल्द बीएसपी फाइनल लिस्ट जारी कर देगी.

दूसरे फेज के प्रत्याशी :
किशनगंज से इंद्रदेव पासवान, कटिहार से शिवननंदन मंडल, पूर्णिया से जितेंद्र उरॉव, भागलपुर से मोहम्मद आशिक इब्राहिमी, बांका से मोहम्मद रफीक आलम.

तीसरे फेज के प्रत्याशी :
झंझारपुर से राज कुमार सिंह कुशवाहा, सुपौल से किरण देवी, अररिया से राम नारायण भारती, मधेपुरा से हलधर कांत मिश्रा, खगड़िया से रामाकांत चौधरी.

चौथे फेज के प्रत्याशी : दरभंगा से मोहम्म मुख्तार, उजियारपुर से नवीन कुमार, समस्तीपुर से मंतेश कुमार, बेगूसराय से गोपाल प्रसाद हिमांशु, मुंगेर से कुमार नवनीत हिमांशु है.

इसके अलावे अन्य प्रत्याशी : मोतिहारी से डॉ अनिल कुमार साहनी, मुजफ्फरपुर से स्वर्णलता, महाराजगंज से साधु यादव, वाल्मीकिनगर से दीपक यादव चुनाव लड़ेंगे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें