27.5 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

विस चुनाव में युवाओं को प्राथमिकता देगा जदयू

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि 2020 के अक्तूबर-नवंबर में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी युवाओं को प्राथमिकता देगी. इसके साथ ही पार्टी के सदस्यता अभियान के बारे में उन्होंने कहा कि यह फर्जी नहीं है. अनुच्छेद 370 […]

पटना : जदयू के राष्ट्रीय महासचिव सह राज्यसभा में पार्टी संसदीय दल के नेता आरसीपी सिंह ने कहा है कि 2020 के अक्तूबर-नवंबर में होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव में उनकी पार्टी युवाओं को प्राथमिकता देगी. इसके साथ ही पार्टी के सदस्यता अभियान के बारे में उन्होंने कहा कि यह फर्जी नहीं है. अनुच्छेद 370 खत्म हो चुका है और कानून बन चुका है. इसका सभी को सम्मान करना चाहिए.

लोकसभा चुनाव की तरह विधानसभा चुनाव में भी सीट बंटवारे में एनडीए में मतभेद नहीं होगा. सीएम नीतीश कुमार के नेतृत्व में एनडीए चुनाव लड़ेगी. वे शनिवार को युवा जदयू की सदस्यता की समीक्षा बैठक के पहले बोल रहे थे. इसका आयोजन पार्टी के विधायक अभय कुशवाहा के आवास पर किया गया था.
आरसीपी सिंह ने कहा कि सदस्यता पर्ची पर सदस्य बनने वाले की पहचान के लिए वोटर आइडी नंबर, बूथ संख्या और मोबाइल नंबर लिखा रहता है. पार्टी के जितने भी सदस्य बने हैं उनका इस तरह का पूरा विवरण है. ऐसे में सदस्यता अभियान फर्जी नहीं है. उन्होंने कहा कि सभी पंचायत और बूथ स्तर पर सदस्य बनाये जा रहे हैं.
ये रहे मौजूद : इस कार्यक्रम के दौरान पार्टी के राष्ट्रीय सचिव रविंद्र सिंह, मुख्यालय प्रभारी चंदन कुमार सिंह, युवा जदयू के प्रदेश उपाध्यक्ष प्रियरंजन पटेल, युवा जदयू प्रदेश उपाध्यक्ष सह मीडिया प्रभारी ओमप्रकाश सेतु, कार्यालय प्रभारी अनिल कुमार, संगठन की उप प्रभारी अप्सरा मिश्रा सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता मौजूद थे.
युवा जदयू जन-जागरण अभियान चलाएं : आरसीपी सिंह ने युवा जदयू के कार्यकर्ताओं को जल जीवन हरियाली व ऊर्जा संरक्षण के लिए जन-जागरण अभियान चलाने को कहा. 15 अगस्त को प्रत्येक क्रियाशील युवा सदस्य को पांच पेड़ लगाने का संकल्प दिलाया.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें