36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

भाई ने बहन का 10 साल तक किया यौन शोषण और अब…

पटना : बिहार की राजधानी पटना से आज बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई है़ एक बहन ने भाई पर 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है़ दिल्ली में रहने वाली निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने राजधानी के सब्जीबाग में रहने वाले अपने ममेरे भाई सागिर अहमद के खिलाफ यौन शोषण का […]

पटना : बिहार की राजधानी पटना से आज बड़ी शर्मनाक घटना सामने आई है़ एक बहन ने भाई पर 10 साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है़ दिल्ली में रहने वाली निजी अस्पताल की महिला डॉक्टर ने राजधानी के सब्जीबाग में रहने वाले अपने ममेरे भाई सागिर अहमद के खिलाफ यौन शोषण का मामला दर्ज कराया है. आरोप है कि पिछले 10 साल तक शादी का झांसा देकर यौन शोषण करता रहा़ मगर, अब सागिर ने शादी से इंकार कर दिया.

लड़की दिल्ली में थी,जब उसे पता चला कि सागिर के घरवाले दूसरी शादी कर रहे हैं. इस पर वह फ्लाइट से पटना पहुंची. वह सीधे महिला थाने पहुंची. वहां पर बताया कि जब वह नरसिंग छात्रा थी तब से उसके सागिर से संबंध थे़ उसने शादी का वादा किया था़ लेकिन, अब उसके घरवाले उसकी शादी दूसरी जगह कर रहे हैं.

इसकेबाद महिला पुलिस ने सागिर को थाने बुलाया़ लेकिन, उसने महिला डॉक्टर के सामने शादी करने से मना कर दिया. उस समय केस दर्ज नहीं हुआ था इसलिए उसे जाने दिया गया. बादमें महिला ने उसके और उसके परिवार के खिलाफ केस दर्ज कराया. इसके बाद पता चला कि रविवार को सागिर की शादी होने वाली है. इस पर पुलिस ने छापेमारी की. इस दौरान सागिर तो नहीं मिला लेकिन उसके घरवालों को पुलिस ने हिरासत में लिया है. वहीं सागिर की तलाश चल रही है. वहीं, सागिर और उसके घरवालों से मिले धोखे के बाद महिला डॉक्टर अंदर से टूट चुकी है. महिला थाने पर वह लगातार रोती रही.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें