28.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

राहुल गांधी की रैली में शामिल होने के मुद्दे पर तेजस्वी ने कही ये बात

पटना : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीन फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना में आयोजित ‘जन आकांक्षा रैली’ के लिए राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव और महागठबंधन के दूसरे प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज साफ कर दिया है […]

पटना : लोकसभा चुनाव के मद्देनजर तीन फरवरी को कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की पटना में आयोजित ‘जन आकांक्षा रैली’ के लिए राजद के युवा नेता तेजस्वी यादव और महागठबंधन के दूसरे प्रमुख नेताओं को आमंत्रित किया गया है. बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष एवं पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने आज साफ कर दिया है कि वे तीन फरवरी को पटना में होने वाली कांग्रेस की जन आकांक्षा रैली में शामिल होंगे. तेजस्वी ने दिल्ली में कहा कि हमें कांग्रेस की रैली के लिए न्योता मिला है और हम उस रैली में जाएंगे.

आईआरसीटीसी केस में दिल्ली की कोर्ट से मिली जमानत के बाद प्रतिक्रिया देते हुए तेजस्वी ने उक्त बातें कही. उन्होंने कहा कि न्यायिक प्रक्रिया चलती रहेगी, लेकिन हमलोगों को न्यायालय पर पूरा भरोसा है और हमें जरूर न्याय मिलेगा. तेजस्वी ने आरोप लगाते हुए कहा कि बिना केस का केस बनाया जा रहा है. हमें सीबीआई की लीगल विंग ने बताया है कि इस पर कोई केस नहीं बनता. वहीं, भाजपा की प्रस्तावित रैली पर कटाक्ष करते हुए तेजस्वी यादव ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि भाजपा लाख रैली कर ले जनता के बीच जाकर क्या कहेगी. कितना पैकेज दूं, फिर बोली लगाएगी बिहार की ?

गौर हो कि, कांग्रेस ने अपनी पूरी ताकत राहुल गांधी की रैली को सफल बनाने पर लगा दी है. पार्टी 28 वर्षों के बाद इस ऐतिहासिक मैदान में अपने दम पर कोई रैली करने जा रही है. कांग्रेस के बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल ने कहा कि इस रैली के लिए हमने तेजस्वी यादव, मांझी और दूसरे सहयोगी दलों के नेताओं को आमंत्रित किया है.’ यह पूछे जाने पर कि क्या सीटों के बंटवारे पर निर्णय से पहले कांग्रेस इस रैली के जरिये शक्ति प्रदर्शन करने जा रही है, तो उन्होंने कहा, ‘इस रैली का सीटों के बंटवारे से कोई लेनादेना नहीं है. हम सभी सहयोगियों को मिलकर भाजपा से लड़ना है और उसे हराना है.

ये भी पढ़ें… गडकरी के बयान पर बिहार में भी गरमायी सियासत, तेजस्वी बोले- ठीक बा… ठीक बा…

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें