32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

फरार MLA अनंत सिंह की तलाश जारी, आवास पर पहरा, रिश्तेदारों के प्रवेश व बाहर निकलने पर पाबंदी

पटना : बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. अपने सरकारी आवास से भाग निकलने में सफल रहे विधायक अनंत सिंह को खोजने के लिए सचिवालय थाना व स्पेशल टीम ने कई बार आवास पर छापेमारी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला.जानकारीके मुताबिक, पुलिस की […]

पटना : बिहार के मोकामा से बाहुबली विधायक अनंत सिंह की तलाश में पुलिस की टीम जुटी है. अपने सरकारी आवास से भाग निकलने में सफल रहे विधायक अनंत सिंह को खोजने के लिए सचिवालय थाना व स्पेशल टीम ने कई बार आवास पर छापेमारी की, लेकिन उनका कोई सुराग नहीं मिला.जानकारीके मुताबिक, पुलिस की एक टीम उनके आवास पर डेरा जमाये हुए है. वहां आने-जाने वाले लोगों से पूछताछ की जा रही है. साथ ही पुलिस ने विधायक का मोबाइल फोन जब्त कर लिया है और मोबाइल पर आने वाले फोन से पूछताछ की जा रही है.

घर के अंदर ही मौजूद हैं अनंत सिंह की पत्नी
वहीं, अनंत सिंह के आवास पर लगे करीब आधा दर्जन सेवादारों को पुलिस ने हटा दिया है. विधायक जिस घर में रहते हैं उसका दरवाजा बंद कर दिया गया है. जब तक गिरफ्तारी नहीं हो जाती तब तक आवास पर उनकी पत्नी, बेटे व कुछ अपने खास रिश्तेदारों को अंदर से बाहर नहीं जाने पर पाबंदी लगा दी है और बाहर से घर के अंदर जाने की इजाजत भी नहीं दे रही है. अनंत सिंह की पत्नी घर के अंदर ही मौजूद हैं.

कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं फरार विधायक

यह कयास लगाया जा रहा है कि अनंत सिंह कोर्ट में सरेंडर कर सकते हैं. चर्चा है कि अनंत सिंह यह नहीं चाहते किवे पटना पुलिस के हाथों गिरफ्तार हो. वहीं, विधायक के फरारी को देखते हुए पटना पुलिस अनंत सिंह के खिलाफ लुक आउट नोटिस जारी करने की तैयारी में है. सूत्रों की माने तो पटना पुलिस जल्द इस पर फैसला ले सकती हैं. आशंका जतायी जा रही है कि विधायक के पास पासपोर्ट नहीं है ऐसे में वह नेपाल जा सकते हैं.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें