32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

ममता के पश्चिम बंगाल की हालत, लालू राज के बिहार जैसी : सुशील मोदी

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो पर हमले और हिंसा की अन्य घटनाओं से साफ है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की वही हालत कर दी है, जैसी लालू-राज में बिहार की थी. इनके शाासन की […]

पटना : बिहार के उपमुख्यमंत्री एवं भाजपा के वरिष्ठ नेता सुशील कुमार मोदी ने कहा कि कोलकाता में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोड-शो पर हमले और हिंसा की अन्य घटनाओं से साफ है कि ममता बनर्जी ने पश्चिम बंगाल की वही हालत कर दी है, जैसी लालू-राज में बिहार की थी. इनके शाासन की चुनावी हिंसा में 671 लोग मारे गये थे.

सुशील मोदी ने कहा कि राजद ने हिंसा की घटनाओं की निंदा नहीं की और अगर गलती से भी इनको मौका मिला, तो ये फिर बिहार को हिंसा और अपराध की आग में झोंक देंगे. उपमुख्यमंत्री ने कहा कि पश्चिम बंगाल में राजनीतिक विरोधियों को सभा करने से रोका जा रहा है, दूसरे राज्य के मुख्यमंत्री तक के हेलीकाप्टर नहीं उतर सकते, जय श्रीराम के नारे लगाने पर धमकी मिलती है और सोशल मीडिया में ममता दीदी का केरिकेचर ( मेमे) साझा करने मात्र से महिला कार्यकर्ता को गिरफ्तार किया जाता है.

डिप्टी सीएमसुशील मोदी ने कहा कि पड़ोसी राज्य में संवैधानिक ढांचा ध्वस्त है और अभिव्यक्ति की आजादी का गला दबाया जा रहा है, फिर भी कांग्रेस, राजद और उनके दोस्त वामपंथियों को असहिष्णुता क्यों नहीं दिखती? जिन लोगों ने इस मुद्दे पर पुरस्कार लौटाने का नाटक किया था, वे चुप क्यों हैं?

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें