36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

एकेटी फाउंडेशन के विद्यार्थियों ने निकाला मौन जुलूस

दोषियों को अविलंब सजा देने की मांग हैदरनगर (पलामू) : स्थानीय सामाजिक संस्था एकेटी फाउंडेशन के छात्र छात्राओं ने हैदराबाद व बक्सर की घटना के विरोध में मौन जुलूस निकाला. जुलूस फाउंडेशन के कार्यालय से प्रारंभ हुआ, जो रेलवे गुमटी, चौक बाजार, जवाहर पथ होते पुन: फाउंडेशन के कार्यालय परिसर में संपन्न हो गया. छात्र […]

दोषियों को अविलंब सजा देने की मांग

हैदरनगर (पलामू) : स्थानीय सामाजिक संस्था एकेटी फाउंडेशन के छात्र छात्राओं ने हैदराबाद व बक्सर की घटना के विरोध में मौन जुलूस निकाला. जुलूस फाउंडेशन के कार्यालय से प्रारंभ हुआ, जो रेलवे गुमटी, चौक बाजार, जवाहर पथ होते पुन: फाउंडेशन के कार्यालय परिसर में संपन्न हो गया. छात्र छात्राएं तख्तियां हाथ में लिये थे. उन्होंने जुलूस के बाद कहा कि देश में बच्चियों व महिलाओं के साथ लगातार घटनाएं घट रही हैं. अन्य देशों में बलात्कार के मामले में काफी सख्त कानून है.
भारत में भी सख्त कानून बनाने के साथ त्वरित कार्रवाई का प्रावधान होना चाहिए. उन्होंने कहा कि दिल्ली की निर्भया कांड में अबतक दोषियों को फांसी नहीं होना दरिंदों के हौसले को बढ़ाने जैसा है. जुलूस में एकेटी फाउंडेशन के सज्जू खान, डॉ अमीनुल हक अंसारी, अलाउद्दीन खान, अजय लाल, सचिन कुमार पासवान, अफरोज अहमद सिद्दीकी, राजू खान, गुरुप्रताप साहिदेव, सुरेंद्र ठाकुर सहित बड़ी संख्या में विद्यार्थी शामिल थे.
हैदराबाद की घटना के विरोध में व्यवसायियों ने निकाला विरोध मार्च : हैदरनगर, पलामू. हैदरनगर के व्यावसायिक संघ के तत्वावधान में गुरुवार को श्रीराम मंदिर प्रांगण में हैदराबाद की महिला पशु चिकित्सक को श्रद्धांजलि दी गयी. पूर्व प्रमुख संतोष कुमार सिंह, पंसस रामप्रवेश मेहता, उदय प्रताप साहिदेव, नंदलाल प्रसाद, संतन चौधरी, रत्नेश कश्यप, गुरुप्रताप, मनोज माली, दिलीप जयसवाल, मणिराज जयसवाल, संतोष कुमार गुप्ता, आशीष गुप्ता, अरुण गुप्ता, नंदकुमार मेहता सहित कई अन्य युवाओं ने दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि दी. इसके बाद उन्होंने आक्रोशित लोगों ने हत्यारों को फांसी की सजा देने की मांग सरकार से की.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें