36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

कार्यकर्ता ही जीत के असली नायक : चंद्रवंशी

विश्रामपुर : भाजपा को देश भर में मिले प्रचंड जनादेश से उत्साहित पार्टी ने विश्रामपुर आरसीआइटी कॉलेज के सभागार में कार्यकर्ता सम्मान समर्पण समारोह का आयोजन किया.समारोह की अध्यक्षता विश्रामपुर विस चुनाव संचालन समिति के संयोजक प्रेमानंद त्रिपाठी व संचालन विधायक प्रतिनिधि सत्येंद्रनाथ चौबे ने किया.समारोह का शुरुआत श्याम प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय […]

विश्रामपुर : भाजपा को देश भर में मिले प्रचंड जनादेश से उत्साहित पार्टी ने विश्रामपुर आरसीआइटी कॉलेज के सभागार में कार्यकर्ता सम्मान समर्पण समारोह का आयोजन किया.समारोह की अध्यक्षता विश्रामपुर विस चुनाव संचालन समिति के संयोजक प्रेमानंद त्रिपाठी व संचालन विधायक प्रतिनिधि सत्येंद्रनाथ चौबे ने किया.समारोह का शुरुआत श्याम प्रसाद मुखर्जी व पंडित दीनदयाल उपाध्याय के चित्र पर माल्यार्पण कर के किया.

स्थानीय विधायक सह सूबे के स्वास्थ्य मंत्री रामचंद्र चंद्रवंशी ने कहा कि कार्यकर्ता ही किसी भी संगठन के असली ताकत होते हैं. कार्यकर्ताओं के दम पर ही संगठन चुनाव लड़ता है.देश भर में मिले भाजपा के जीत के असली नायक कार्यकर्ता ही है.कार्यकर्ताओं ने ही गांव-गांव घर-घर घूमकर पार्टी के नीति-सिद्धांतों को जन-जन तक पहुंचाया.

श्री चंद्रवंशी ने कार्यकर्ताओं के प्रति आभार व्यक्त करते हुए कहा कि भाजपा परिवार ने जुझारू व समर्पित कार्यकर्ताओं की लंबी फौज है.इसी फौज के समर्पण व मेहनत से पार्टी आज इस मुकाम तक पहुंची है.कार्यक्रम के दौरान स्वास्थ्य मंत्री ने कई वरीय कार्यकर्ताओं को सम्मानित भी किया.

मौके पर भाजपा प्रदेश कार्य समिति सदस्य डॉ ईश्वर सागर चंद्रवंशी,स्वास्थ्य मंत्री के जिला प्रतिनिधि रामचंद्र यादव,विधायक प्रतिनिधि इद्रीस हवारी,ग्रामीण मंडल अध्यक्ष कृष्णमुरारी सिंह,नगर मंडल अध्यक्ष सीताराम आर्य,महिला मंडल अध्यक्ष सुनीता सिंह,भजयुमो नगर मंडल अध्यक्ष विवेक शुक्ला डुल्लु,प्रमोद दीक्षित,वीरेंद्र सिंह,रामव्रत दुबे सहित भाजपा के कई नेता-कार्यकर्ता मौजूद थे.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें