32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

हाइवा-सफारी में टक्कर बाल- बाल बचे सवारी

मेदिनीनगर : मंगलवार को मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर पड़वा थाना क्षेत्र के लोहडा में हाइवा ने सफारी वाहन को धक्का मार दिया. इससे सफारी क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार यात्री को मामूली चोट लगी है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे मेदिनीनगर के तरफ से पड़वा मोड़ की तरफ एक […]

मेदिनीनगर : मंगलवार को मेदिनीनगर-औरंगाबाद मुख्य मार्ग पर पड़वा थाना क्षेत्र के लोहडा में हाइवा ने सफारी वाहन को धक्का मार दिया. इससे सफारी क्षतिग्रस्त हो गया और उसमें सवार यात्री को मामूली चोट लगी है. बताया जाता है कि मंगलवार की सुबह करीब आठ बजे मेदिनीनगर के तरफ से पड़वा मोड़ की तरफ एक हाइवा जा रही थी, इसी दौरान सामने से आ रहे सफारी वाहन को धक्का मार दिया.

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार एक साथ तीन हाइवा जा रहा था. इसी दौरान आगे निकलने के चक्कर में सामने से आ रही वाहन में टक्कर मार दिया. घटना की जानकारी मिलते ही पड़वा थाना प्रभारी मनोज कुमार तिवारी घटनास्थल पर पहुंच कर सफारी में सवार लोगों को प्राथमिक उपचार कराया. थाना प्रभारी श्री तिवारी ने बताया कि सफारी छतरपुर से आ रहा था. सफारी का नंबर WB 54F 8786 है, जबकि हाइवा का नंबर JH01AJ6851 है.

स्थानीय लोगों की मानें तो हाइवा की गति काफी तेज रहने के कारण हमेशा दुर्घटना होते रहती है. हाइवा के अलावा इस पथ पर नावाबाजार प्रखंड के विभिन्न चिमनी ईंट भट्ठा से ईंट लेकर मेदिनीनगर जाते हैं. प्रतिदिन लगभग पचास साठ ट्रैक्टर चलते हैं. ट्रैक्टर का भी स्पीड काफी अधिक रहता है जिससे हमेशा दुर्घटना की आशंका बनी रहती है. स्थानीय लोगों ने जिला प्रशासन से हाइवा व ट्रैक्टर का सघन तरीके से चेकिंग अभियान चलाने की मांग की है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें