36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

नये साल का सौगात लेकर आ रहा है पीएम का दौरा: विधायक

मनिका : मनिका विधायक हरिकृष्ण सिंह के आवास पर प्रधानमंत्री के पांच जनवरी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लाल अमित नाथ शाहदेव की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में विधायक ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री का यह दौरा हमारे लिए नववर्ष का सौगात लेकर आ रहा है. कहा कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम ने […]

मनिका : मनिका विधायक हरिकृष्ण सिंह के आवास पर प्रधानमंत्री के पांच जनवरी के कार्यक्रम को लेकर भाजपा जिलाध्यक्ष लाल अमित नाथ शाहदेव की अध्यक्षता में बैठक हुई. बैठक में विधायक ने कहा कि माननीय प्रधानमंत्री का यह दौरा हमारे लिए नववर्ष का सौगात लेकर आ रहा है.
कहा कि प्रधानमंत्री के इस कार्यक्रम ने विपक्षियों की नींद उड़ा दी है. वे उत्तर कोयल जलाशय योजना मंडल डैम के प्रति तरह-तरह के बयान दे रहे है. जनता ने एक कुशल नेतृत्व दिया है, जिसका आज यह नतीजा है. विधायक ने कहा कि जनता सीधे तौर पर लोगों से यह पूछे कि आखिर इतने दिनों से यह कार्य बंद पड़ा था.
आपकी सरकार ने इस पर पहल कर आरंभ क्यों नहीं कराया. जिलाध्यक्ष श्री शाहदेव ने कहा कि लातेहार जिले के विभिन्न प्रखंडों से 20 हजार से अधिक कार्यकर्ता प्रधानमंत्री के कार्यक्रम में जायेंगे. प्रदेश कार्यसमिति सदस्य राजेश्वर प्रसाद यादव ने कहा की बूथ लेवल तक कार्यकर्ता कार्यक्रम में भाग लें और देश के प्रधानमंत्री का संबोधन अपने जीवन में उतारेंं. इसके लिए सभी मंडल अध्यक्ष अपनी जबाबदेही तय करें.
कार्यक्रम में नगर पंचायत अध्यक्ष सीतामणी तिर्की, जिप सदस्य महेश सिंह, पूर्व जिप सदस्य रघुपाल सिंह, रामधनी सिंह, अवधेश सिंह चेरो, राजन तिवारी, लव कुमार दुबे, हर्षवर्द्धन सिंह, संजय जायसवाल, बंशी यादव, बबन पासवान, अजीत कुमार, सुनील तिवारी, दिनेश कुमार गुप्ता, प्रभु राम, हरिओम प्रसाद उपस्थित थे.
पदयात्रा में शामिल होंगे लातेहार के दर्जनों कार्यकर्ता: मुनेश्वर. पलामू में वार्ता के बाद कांग्रेस जिलाध्यक्ष मुनेश्वर उरांव ने प्रभात खबर को दूरभाष पर जानकारी दी कि चार जनवरी को मंडल डैम से तय कार्यक्रम के अनुसार पदयात्रा में लातेहार से दर्जनों कार्यकर्ता शामिल होंगे. इधर, कांग्रेस जिला उपाध्यक्ष सुरेंद्र पासवान ने कहा कि मंडल डैम से पलामू की जनता को कम और राज्य के बाहरी लोगों को अधिक फायदा होगा.
उन्होंने कहा कि हमलोग डैम का विरोध नहीं कर रहे है, लेकिन यहां के लोगों को अधिक लाभ मिलें, यह सरकार को तय करनी चाहिए. श्री पासवान ने कहा कि प्रशासन द्वारा बार-बार यह बात सामने आ रही है कि लोग काले वस्त्र पहनकर कार्यक्रम में न आये, जो सरासर गलत है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें