26.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Winter Olympics पर चर्चा के लिए साथ बैठेंगे North और South Korea

सोल : दक्षिण कोरिया ने कहा है कि उसने प्योंगचांग में अगले महीने होने वाले शीत ओलिंपिक खेलों में उत्तर कोरिया की हिस्सेदारी से जुड़े ब्यौरे पर चर्चा के लिए अगले हफ्ते उसके साथ एक बैठक का प्रस्ताव दिया है. दक्षिण कोरिया के एकीकरण मंत्रालय ने कहा कि उसने सीमाई गांव पन्मुनजोम में सोमवार को […]

सोल : दक्षिण कोरिया ने कहा है कि उसने प्योंगचांग में अगले महीने होने वाले शीत ओलिंपिक खेलों में उत्तर कोरिया की हिस्सेदारी से जुड़े ब्यौरे पर चर्चा के लिए अगले हफ्ते उसके साथ एक बैठक का प्रस्ताव दिया है.

दक्षिण कोरिया के एकीकरण मंत्रालय ने कहा कि उसने सीमाई गांव पन्मुनजोम में सोमवार को बैठक करने का सुझाव दिया. बैठक में दक्षिण कोरिया की ओर से तीन अधिकारियों का एक प्रतिनिधिमंडल हिस्सा लेगा. इससे पहले इस हफ्ते दोनों देशों ने करीब दो साल में पहली बार सीमाई गांव में बातचीत की.

वे सैन्य वार्ता करने और सेनाओं के बीच हॉटलाइन बहाल करने पर सहमत हुए. उत्तर कोरिया दक्षिण कोरियाई शहर में होने वाले ओलिंपिक में अधिकारियों, खिलाड़ियों, पत्रकारों एवं अन्य का एक बड़ा प्रतिनिधिमंडल भेजने पर सहमत हो गया है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें