32.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Trending Tags:

Advertisement

Pulwama Terror Attack के खिलाफ नेपाल के कई जिलों में प्रदर्शन

काठमांडू : वेलेंटाइंस डे के दिन जम्मे-कश्मीर के पुलवामा में किये गये आतंकवादी हमले के विरोध में नेपाल के कई जिलों में शनिवार को प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा हमले के विरोध में नेपाल के परसा, मजोत्तरी रूपनदेही और […]

काठमांडू : वेलेंटाइंस डे के दिन जम्मे-कश्मीर के पुलवामा में किये गये आतंकवादी हमले के विरोध में नेपाल के कई जिलों में शनिवार को प्रदर्शन का आयोजन किया गया. इस हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. अधिकारियों ने बताया कि पुलवामा हमले के विरोध में नेपाल के परसा, मजोत्तरी रूपनदेही और आसपास के अन्य जिलों में सैकड़ों लोगों ने प्रदर्शन किया और हमले की निंदा की. इसके साथ ही, इस प्रदर्शन के दौरान लोगों ने भारत के प्रति एकजुटता का प्रदर्शन भी किया.

इसे भी देखें : पुलवामा आतंकी हमला: Military Grade RDX पाकिस्तान की ओर कर रहा है इशारा

गौरतलब है कि जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में पाकिस्तानी आतंकवादी समूह जैश-ए-मोहम्मद (जेईएम) के 14 फरवरी को किये एक आत्मघाती हमले में सीआरपीएफ के 40 जवान शहीद हो गये थे. इस बीच, नेपाल में भारतीय दूतावास में काम कर रहे कर्मचारियों ने शहीद सैनिकों के परिवार वालों की मदद के लिए अपना एक दिन का वेतन दिया.

भारतीय दूतावास के एक कर्मचारी ने बताया कि हमने अपना कर्तव्य निभाते हुए शहीद होने वाले जवानों के परिवार के सदस्यों को एक दिन का वेतन देने का फैसला किया है. उन्होंने कहा कि भारतीय दूतावास में इस समय करीब 100 लोग काम कर रहे हैं, जिन्होंने योगदान दिया है, क्योंकि हमारा दृढ़ता से मानना है कि आतंकवाद को किसी तरीके से उचित नहीं ठहराया जा सकता और हम अपने भारतीय दोस्तों के साथ हैं. इसके पहले, इस हमले को लेकर शुक्रवार को एक कैंडल मार्च भी निकाला गया था.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें