36.1 C
Ranchi

BREAKING NEWS

Advertisement

VIRAL: महाराष्ट्र की राजनीति पर चेतन भगत का यह ट्वीट चर्चा में है!

रोमांटिक उपन्यास और तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर लेखक चेतन भगत एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं. इस बार उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को एक प्रेमी युगल से जोड़कर समझाया है. लोग उनके इस ट्वीट को लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं. गौरतलब है कि महाराष्ट्र में […]

रोमांटिक उपन्यास और तमाम मुद्दों पर अपनी बेबाक राय के लिए मशहूर लेखक चेतन भगत एक बार फिर अपने ट्वीट के कारण चर्चा में हैं.

इस बार उन्होंने महाराष्ट्र की राजनीति को एक प्रेमी युगल से जोड़कर समझाया है. लोग उनके इस ट्वीट को लाइक और रीट्वीट कर रहे हैं.

गौरतलब है कि महाराष्ट्र में सरकार बनाने को लेकर उठापटक जारी है. बीजेपी, शिवसेना का पुराना गठबंधन टूट चुका है. शिवसेना-NCP-कांग्रेस की सरकार बनाने की कोशिश जारी है. हालांकि, अबतक मामला साफ नहीं हुआ है.

खबर है कि शिवसेना ने सुप्रीम कोर्ट में याचिका दायर कर गवर्नर की ओर से पार्टी को सरकार गठन के लिए दिये गए समय को न बढ़ाने पर सवाल उठाये हैं.

इससे पहले, बीजेपी के बाद गवर्नर ने सरकार बनाने के लिए शिवसेना और फिर एनसीपी को एक दिन का वक्त दिया था, जो आज रात 8:30 बजे समाप्त हो रहा है.

इस बीच, राजभवन ने गृह मंत्रालय को राष्ट्रपति शासन की सिफारिश भेजते हुए कहा कि महाराष्ट्र में संविधान के मुताबिक सरकार गठन मुश्किल है.

इस पर राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी ने संविधान के अनुच्छेद 370 को इस्तेमाल करते हुए सूबे में राष्ट्रपति शासन की अनुशंसा की है.

यही नहीं, राज्यपाल भगत सिंह कोश्यारी की ओर से राष्ट्रपति शासन की सिफारिश को केंद्रीय कैबिनेट ने मंजूरी दे दी है.

Prabhat Khabar App :

देश, एजुकेशन, मनोरंजन, बिजनेस अपडेट, धर्म, क्रिकेट, राशिफल की ताजा खबरें पढ़ें यहां. रोजाना की ब्रेकिंग न्यूज और लाइव न्यूज कवरेज के लिए डाउनलोड करिए

Advertisement

अन्य खबरें